देहरादून में दिन-प्रतिदिन हादसों के आंकड़े बढ़ते नजर आ रहें

देहरादून में दिन-प्रतिदिन हो रहे हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे है। हर दिन होते हादसे इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि देहरादून में सफर करना अब Suffer हो गया है। हाल ही में हुए फिर तीन हादसे सामने आए हैं। इन हादसों में गंभीर रूप से घायल लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

इस खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

आज होगा पीड़िता की चाची व मौसी का अंतिम संस्कार, चाचा को मिली 12 घंटे की पैरोल  https://www.uttaravani.com/unnao-rape-case/

मृतकों में एक महिला समेत दो पुरूष हैं। इतना समझ लीजिए देहरादून शहर में बेकाबू रफ़्तार से दौड़ रहीं हैं और गाड़ी के स्पीडोमीटर के आगे जान की कोई कीमत नहीं रह गई।

पहला मामला देहरादून के वसंत विहार का है। पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले प्रवीन मेंदोला मोटर साइकिल पर सवार होकर मलिक चैक इंदिरानगर से सीमाद्वार की ओर जा रहे थे। इस दौरान सीमाद्वार से आ रहे एक ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी। प्रवीन गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत श्री मंहत इंद्रेश अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

वहीं, दूसरी घटना नेहरू काॅलोनी के चंचल डेयरी तिराहे की है। पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले नायारण सिंह और सुरेश सिंह बाइक पर कहीं जा रहे थे। इस बीच पीछे से तेज रफ़्तार गाड़ी आई और बाइक को टक्कर मार दी। मौके पर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में इलाज के दौरान नारायण सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

आज होगा पीड़िता की चाची व मौसी का अंतिम संस्कार, चाचा को मिली 12 घंटे की पैरोल  https://www.uttaravani.com/unnao-rape-case/

उधर ही, एक और घटना नेहरू काॅलोनी थाना क्षेत्र के हरिद्वार बाईपास की है। अपनी स्कूटी में तेल भरवाने जा रही कमला भद्री को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। कमला गंभीर रूप से घायल थीं और उन्हें श्री मंहत इंद्रेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान कमला ने भी दम तोड़ दिया। इसके अलावा नेहरू काॅलोनी में मोहकमपुर ROB के पास एक तेज रफ़्तार वाहन ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी। वो भी गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *