उत्तराखंड़ में खौफनाक वारदात, डकैतों ने एक घंटे तक घर में खेला ‘खूनी खेल’,मासूम बच्ची को भी नहीं छोड़ा

A horrific incident in Uttarakhand, dacoits played in the house for one hour, 'bloody game'

उत्तराखंड़ में एक खौफनाक वारदात सामने आई है। प्रदेश के हरिद्वार जिले के रूड़की में इस घटना से हड़कंप मच गया है।यहां बदमाशों ने परिवार के साथ करीब एक घंटे तक बर्बरता की। उन्होंने महिलाओं और मासूमों पर भी रहम नहीं आया। पुरुषों के साथ बदमाशों ने महिलाओं और बच्चों से भी मारपीट की। बदमाशों की बर्बरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने डेढ़ महीने की मासूम तुलसी को मां की गोद से छीनकर फेंक दिया। पुलिस मामले कि जांच कर रही है।

दरअसल रुड़की के कलियर क्षेत्र के माजरी गांव में लाठी-डंडों से लैस बदमाशों ने एक किसान के घर में डाका डाला। डकैतों ने पारिवारिक सदस्यों को बंधक बना कर महिलाओं से जेवर उतरवा लिये। एक महिला के विरोध करने पर उसकी दो महीने की बच्ची को फर्श पर पटक दिया। शोर मचाने पर बदमाशों ने परिवार को जान से मारने की धमकी दी। ऐसे में परिवार पिटता रहा और एक चीख तक नहीं निकाली। पीड़ित परिवार की महिलाओं ने डीआईजी और एसएसपी को बदमाशों की बर्बरता की एक-एक कहानी सुनाई।इसके बाद बदमाशों ने घर में एक घंटे तक इत्मीनान से लूटपाट की और मुखिया समेत पांच सदस्यों को मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार के मुखिया महिपाल की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें देहरादून रेफर किया गया है। एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया बदमाशों की धरपकड़ को पुलिस की टीमें गठित की गई है। इसमें बावरिया गिरोह का हाथ होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंःसौतेली मां ने 9 साल की बेटी का करवाया गैंगरेप, भाई और दोस्तों ने निकालीं आंखें ,तेज़ाब से भी जलाया

परिवार वालों के मुताबिक बदमाश पचास हजार की नगदी और लाखों मूल्य के जेवरात लूटने के बाद धमकी देकर जंगल की तरफ फरार हो गए। सनसनीखेज वारदात से इलाके में दहशत है। घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, बदमाशों की तलाश में कांबिंग की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिवार पर बदमाशों के कहर बरपाने की कहानी सुनकर ग्रामीणों के चेहरे पर भी दहशत थी। पुलिस अधिकारी भी बदमाशों की बर्बरता की कहानी सुनकर सन्न हो गए। हालांकि, बाद में पुलिस अधिकारियों ने परिवार को ढांढस बंधाया और आश्वासन दिया कि जल्द ही बदमाशों को पकड़कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *