आमिर खान ने ली ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी , माफी भी मांगी

Aamir Khan also sought the apology for the flop of Lee 'Thugs of Hindostan'

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ जैसे बड़े स्टार की इस साल की एक ऐसी फिल्म थी जिसका सभी फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन इसके बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। उम्मीदों के विपरीत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो सकी। दर्शकों ने भी इस फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया था। अब अपनी फिल्म को लेकर आमिर खान का रिएक्शन आया है। आमिर ने फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली है।

बता दे की तकरीबन 200 करोड़ के बजट से बनी आमिर-अमिताभ की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं दिखा सकी। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ऐसी फिल्म थी जिसमें आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार पर्दे पर साथ में नजर आए थे। लेकिन हालत कुछ ऐसी हुई कि आमिर को खुद आगे आकर इस फिल्म की असफलता का जिम्मा लेना पड़ा। फिल्म के फ्लॉप होने पर पूरी टीम अभी तक खामोश थी, लेकिन अब आमिर खान सामने आए हैं। उन्होंने फिल्म के न चलने की पूरी जिम्मेदारी अपने ऊपर लेते हुए कहा है कि टीम से कहीं न कहीं कुछ तो गलत हुआ। आमिर के एक फैन पेज द्वारा एक विडियो शेयर किया गया है, जिसमें आमिर फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी अपने ऊपर लेते हुए कहते हैं, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ नहीं चली। मुझे लगता है कि फिल्म की टीम से कहीं न कहीं कुछ गलत हुआ, लेकिन मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं।’ आमिर ने दर्शकों की उम्मीदों पर खरा न उतर पाने के लिए भी माफी मांगी और कहा, ‘बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्हें यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और मैं उसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। मैं इसके लिए माफी भी मांगता हूं क्योंकि हम उन्हें एंटरटेन कर पाने में असमर्थ रहे। मुझे बहुत बुरा लग रहा है।’
यह भी पढ़े : ठग्स ऑफ हिंदोस्तान: अमिताभ-आमिर की फिल्म ने बनाया यह रिकॉर्ड
आमिर ने आगे कहा, जो लोग मेरी फिल्म देखने आए थे मैं उनसे माफी मांगता हूं कि मैं उनको उतना एंटरटेन नहीं कर पाया। हां, मैंने कोशिश पूरी की थी। लोग उम्मीदों के साथ मेरी फिल्म देखने गए और उन्हें अच्छी नहीं लगी इससे मुझे बहुत बुरा लगा है। मैं अपनी फिल्मों के बहुत करीब रहता हूं। मेरी फिल्में मेरे बच्चों जैसी होती है। बता दे की अब दिसंबर महीने में फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान को चीन में रिलीज किया जाएगा। इसको लेकर फिल्म के मेकर्स ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। भारत में तो फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला तो अब देखते है कि चीन में फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *