शर्मनाकः श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर तैनात महिला पुलिसकर्मी पर एसिड अटैक, हालात गंभीर

acid attack on lady police in mathura

देश को शर्मसार करता मामला भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा से सामने आया है। यहां श्रीकृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी पर सुबह ड्यूटी पर जाते समय चार युवकों ने पहले कार चढ़ाने का प्रयास किया और जब इसमें नाकाम हुए तो बोतल से उस पर तेजाब फेंककर भाग गए। तेजाब से पुलिसकर्मी बुरी तरह झुलस गई, गंभीर हालात में महिला को आगरा रेफर किया गया है जहां उसकी हालात नाजुक बनी हुई है।

अविवाहित है पीडिता 

अपराध को रोकने में UP पुलिस नाकाम हो गई है। प्रदेश में महिला पुलिसकर्मी तक सुरक्षित नहीं है तो आमजन की सुरक्षा का अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है । जानकारी के अनुसार मूल रूप से बुलंदशहर निवासी महिला पुलिसकर्मी की डयूटी श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर है। वो पुरा गांव के पास कॉलोनी स्थित एक मकान में किराये पर रहती है। महिला सिपाही सुबह चार बजे पर ड्यूटी जा रही थी, तभी दामोदरपुर में चार कार सवार युवकों ने उसे रोक लिया, वह उसके साथ अभद्रता करने लगे, कास्टेबल ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उसके ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास किया। इसमें नाकाम रहने पर एक युवक कार से उतरा और कांस्टेबल पर तेजाब फेंका और कार में सवार होकर भाग गए। जिससे महिला 45 प्रतिशत तक जल गई।

यह भी पढ़ेंः भाई ने की हैवानियत की हदें पार, छोटे-छोटे बहन भाई का गला काटकर की निर्शंस हत्या, मां बेसुध

चीखे सुनकर जागे लोग

तेजाब शरीर पर पड़ते ही महिला आरक्षी दर्द के कारण जोर-जोर से चिल्लाने लगी, सुबह-सुबह हुई घटना के बाद महिला आरक्षी का शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए, उन्होंने सौ नंबर और थाना सदर बाजार को सूचना दे दी, मौके पर पहुंची पुलिस महिला आरक्षी को पहले उपचार के लिए जिला अस्पताल लाई और यहां से हॉयर सेंटर आगरा के लिए रैफर कर दिया गया है।बता दें कि पीडिता अभी अविवाहित है और आरोपी बुलंदशहर के बताए जा रहे है।इस दिल दहला देने वाली घटना ने मथुरा में महिला सुरक्षा की पोल एक बार फिर खोल दी है। इस बार हमला खाकी पर हुआ है। जो बेहद शर्मनाक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *