खौफनाकः सरस्वती पूजा कर लौट रही शिक्षिका पर सरफिरे ने फेंका तेजाब, हालात गंभीर

आज बसंत पंचमी है इसी अवसर में एक 30 वर्षीय शिक्षिका सरस्वती पूजा मना कर लौट रही थी। इसी दौरान एक सिरफिरे युवक ने सरेआम  तेजाब फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। महिला कि चीख सुन आनन -फानन में मौके पर मौजूद मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित कर शिक्षिका को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि महिला के शरीर के कई हिस्से जल गए। हालात गंभीर बनी हुई है।वहीं घटना ने सबके रोंगटे खड़े कर दिए। जिस देश में देवियों की पूजा की जाती है। उसी देश में उसी देवी के रूप में पूजे जाने वाली महिला पर तेजाब से हमले, शोषण कई तरह से जघंन्य अपराध किए जा रहे है।

जानकारी के अनुसार घटना रांची की है। वहां आज ओरमांझी में सरस्वती पूजा मना कर लौट रही ऑटो में सवार होकर घर लौट रही शिक्षिका थी। इसी दौरान श्रवण नाम के एक सिरफिरे युवक ने शहर के बूटी मोड़ के पास ऑटो रुकवा कर महिला पर एसिड फेंक दिया। आनन- फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने शिक्षिका को रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां महिला कि हालात गंभीर बताई जा रही है।  बताया जा रहा है कि शिक्षिका और आरोपी युवक के बीच काफी पुराना विवाद है। दोनों रांची के चर्च रोड़ के रहने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही शिक्षिका ने युवक के खिलाफ थाने में ब्लेकमेंलिंग का मामला भी दर्ज कराया था। हालांकि दोनों की रजामंदी के बाद मामले को सुलझा लिया गया था। लेकिन श्रवण उसके बाद भी शिक्षिका को जान से मारने की धमकी दे रहा था।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः हैवान पति ने पत्नी के कुल्हाड़ी से टूकड़े कर जलाया, पूरी रात कूड़े के ढेर में छिपकर बैठा

जिसके बाद आज मौका मिलते ही उसने शिक्षिका पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया है। वहीं दूसरी और मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में रांची सिटी एसपी सुजाता, सदर डीएसपी दीपक पांडे और सदर थाने की टीम मौके पर पहुंची। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा चल रही है। पुलिस आरोपी के धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *