हरिद्वार : शादी के 10 माह बाद लाखों के गहने लेकर प्रेमी संग दुल्हन फरार ,मचा हड़कंप

After 10 months of marriage, the bride ran away with lover

प्रदेश के बुग्गावाला में एक सनसनीखेज खबर प्रकाश में आयी है। क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने बुग्गावाला पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी दस माह पूर्व हरिद्वार के थाना पथरी क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। उसकी पत्नी लाखों के गहने लेकर अपने ही गांव के युवक संग फरार हो गई है। पीड़ित युवक ने पुलिस से पत्नी को तलाश करने की मांग की है।

बताया जा रहा है की रविवार की दोपहर नवविवाहिता अपने प्रेमी संग चली गई । उसका मायके के गांव के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो बार पहले भी वह प्रेमी संग फरार हो गई थी लेकिन तब परिजनों व रिश्तेदारों के कहने पर घर वापस आ गई थी। पिछले कुछ दिनों से वह सहमी सहमी रहती थी। एक दिन पूर्व रविवार को वह सिडकुल की फैक्ट्री में नौकरी करने गया था तब पत्नी ने अपने प्रेमी को गांव के पास बुलाया और उसके साथ चली गई ।पति ने पुलिस से पत्नी को तलाश करने की मांग की है। युवक की शादी दस माह पूर्व पथरी थाना क्षेत्र के एक गांव में हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से ही नवविवाहिता का व्यवहार सही नहीं था। यह भी बताया जा रहा है की नवविवाहिता दो लाख से ज्यादा कीमत के सोने के आभूषण भी समेट कर ले गई है। जिससे पीड़ित के परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है। पति ने बुग्गावाला पुलिस को तहरीर देकर उचित कार्रवाई कर पत्नी को ढूंढने की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े: टीवी एंकर ने की आत्महत्या , सुसाइड नोट में बताई आत्महत्या की वजह

वहीं उत्तरकाशी के पुरोला ब्लाक के एक गांव में किशोरी के साथ दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी पीड़िता की सहेली का भाई है, जो घटना के बाद से ही फरार है।पुलिस ने मामले में पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष रवि प्रसाद कवि के अनुसार विगत 31 मार्च को 15 वर्षीय पीड़िता अपनी सहेली के साथ पड़ोस में उसके घर सोने गई थी।तभी मौका पाकर उसकी सहेली के भाई राजेश पुत्र रीठा लाल ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *