आलिया भट्ट – डिंपल गर्ल को द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन खिताब !

लाखों दिलों की धड़कन डिंपल गर्ल आलिया भट्ट ने द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन की लिस्ट में टाप पर अपना नाम दर्ज करा दिया है। आलिया को यह खिताब दो खूबसूरत एक्ट्रेसेस दीपिका और कैटरीना को पीछे छोड़कर मिला हैं। यह खिताब हमेशा बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस महिला को मिलता हैं।
हाल ही में आलिया को राजी फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड्स भी मिला। इतनी कम उम्र में आलिया को सिर्फ उनके साथी कलाकार ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के तमाम लोग टैलंट का पावरहाउस मानते हैं। पिछले साल, आलिया ने जासूसी थ्रिलर राजी से दर्शकों का दिल जीता था। फिल्म इस कदर छा गई कि इस फिल्म ने कई अवार्ड्स जीते। साथ ही जब इस साल फिल्मफेयर अवार्ड्स में आलिया ने रणबीर कपूर से अपने प्यार का इजहार किया तो उनके इस अंदाज ने भी लाखों लोगों के दिलों पर अपनी खास जगह बनाई।
बता दें कि द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन में खूबसूरत, टैलेंटेड, अपने क्षेत्र में नाम और शोहरत हासिल करने वाली और कातिल आदाओं वाली महिलाओं को शामिल किया जाता है। इस लिस्ट में आलिया के बाद दूसरे नंबर पर माडल मीनाक्षी चैधरी, तीसरे नंबर पर कैटरीना कैफ, चैथे नंबर पर दीपिका पादुकोण, पांचवे नंबर पर माडल गायत्री भारद्वाज, छठे नंबर पर अदिति राव हैदरी, सातवें नंबर पर माडल नेहल चूडासमा, आठवें नंबर पर जैकलीन फर्नांडिस, नवें नंबर पर दिशा पाटनी और दसवें नंबर पर माडल अनुकृति वीएएस हैं।
इस खिताब को जीतने के पर आलिया ने कहा कि मुझे कभी नहीं लगता था कि मुझे मोस्ट डिजायरेबल जैसा टाइटिल कभी मिलेगा। वैसे तो पता नहीं कि क्या चीज मुझे सबसे ज्यादा डिजायरेबल बनाती है, लेकिन मुझे लगता है कि कोई शख्स आपको तब ही डिजायरेबल लगता है जब आपको उसकी पूरी पर्सनैलिटी पसंद आए। सबसे अहम बात है कि आप उस शख्स को वैसे ही पसंद करें, जैसे कि वह हैं।
लोग आलिया को इसलिए पसंद नहीं करते क्योंकि वह एक सेलिब्रिटी है बल्कि वह एक अच्छी इंसान हैं और यह सभी को लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *