अनमोल इंडस्ट्रीज ने विभिन्न सामाजिक कार्यों के साथ पूरे किये 25 रजत वर्ष

अनमोल इंडस्ट्रीज ने विभिन्न सामाजिक कार्यों के साथ पूरे किये 25 रजत वर्ष

देहरादून। भारत के एफएमसीजी में अग्रणी तथा सबसे तेजी से विकसित होती कंपनियों में से एक अनमोल इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने 25 कामयाब सालों की ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कर ली है। इन 25 वर्षो में अनमोल इंडस्ट्रीज लिमिटेड एक ओर जहां देश के उत्तरी, पूर्वी, दक्षिणी, पश्चिमी क्षेत्रों में चौथा सबसे बड़ा ब्रांड बनकर उभरा है।

यहां आयोजित एक प्रैस वार्ता के दौरान अनमोल इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर गोबिंद राम चौधरी, जीएम सेल्स एण्ड मार्केटिंग रजनीश शर्मा, तथा मार्केटिंग मैनेजर मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि 25 सालों की यह कामयाब यात्रा कड़ी मेहनत, सकारात्मक दृष्टिकोण और अच्छे मूल्यों का ही परिणाम है। टीम अनमोल के लिए यह रजत जयंती एक नई यात्रा की शुरूआत है। यह एक प्रेरणा है जो हमें नए लक्ष्यों को हासिल करने नए क्षेत्रों में विस्तार करने तथा लाखों लोगों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करेगी।अनमोल इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर गोबिंद राम चौधरी ने बताया कि आगामी विस्तार योजनाओं एवं नई रणनीतियों के ऐलान तथा आगामी निवेश योजनाओं पर चर्चा करने के लिए की तथा अपने अनुभवों तथा कंपनियों की उपलब्धियों को साझा किया। उन्होंने कहा कि देश का चौथा सबसे बड़ा बिस्कुट ब्राण्ड उत्तरी, पूर्वी दक्षिणी, पश्चिमी क्षेत्रों में फैला है। अपनी 25 सालों की यात्रा में अनमोल को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। किंतु आखिरकार कंपनी ने यह सफलता हासिल कर ली है।

यह भी पढ़ेंः देहरादून के सुमित कुमार कर रहे है अनोखी शादी, जानिए क्या है इनकी शादी में खास

उन्होंने कहा किद हम हमेशा से अनमोल को उपभोक्ता उन्मुख ब्राण्ड के रूप में विकसित करना चाहते थे और कंपनी से जुड़े सभी हितधारकों के बीच अपनी सशक्त साख बनाना चाहते थे। उन्होंने बताया कि अनमोल इडस्ट्री के कारोबार की सफलता सिर्फ आंकडों तक ही सीमित नहीं है। बंगाल आधारित यह फर्म देश के विभिन्न राज्यों में तेजी से विस्तार कर रही है और अब अन्तर्राष्ट्रीय विस्तार के चलते आज यह बेकरी कैटेगरी में न केवल राष्ट्रीय बल्कि विश्वस्तरीय खिलाड़ी बन चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *