Bigg Boss 12: वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर में हंगामा,सलमान खान ने सरेआम कर दी अनूप जलोटा की बेइज्जती!

Bigg Boss 12: Ruckus at home after wild card entry

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और जसलीन का शुरू से ही बहुत मजाक उड़ रहा है। कभी दोनों के रिलेशनशिप को लेकर तो भी दोनों की बातों का मजाक उड़ाया जाता है। लेकिन अब खुद सलमान ने ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर अनूप जलोटा के फैन्स को बुरा लग सकता है। वहीं दूसरी और नए हफ्ते की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई है। सोमवार को शो के फॉर्मेट के मुताबिक नॉमिनेशन प्रक्रिया को देखने को मिली। इसके साथ ही मेकर्स ने दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के साथ घरवालों को चौंकाने में कोई कसर नहीं रहने दी।

सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को अपने डॉगी ‘माय लव’ के दुनिया से चले जाने की जानकारी दी। एपिसोड में सलमान खान ने कहा – मेरी डॉगी कुछ दिनों पहले चली गई। अगर आज वो होती तो अनूप जी, जसलीन और दीपक से बेहतर सिंगर होती, वो किसी न किसी सिंगिंग शो में हिस्सा लेती।” इसके बाद सलमान एक वीडियो दिखाते हैं जिसमें ‘माय लव’ आवाज़ें निकाल रही है। वीडियो खत्म होने के बाद सलमान जसलीन से पूछते हैं- ” ‘माय लव’ बेहतर सिंगर या है आप?” जवाब में जसलीन कहती हैं – ”वो मुझसे बेहतर सिंगर और ज्यादा क्यूट है”। हो सकता है कि सलमान की मंशा अनूप जलोटा का मजाक बनाने की न रही हो लेकिन ये बात कहीं न कहीं जलोटा के फैन्स को बुरी लग सकती है। बता दे की ऐसी लागी लगन… अच्चुतम केशवम्… समेत कई भजन अनूप जलोटा ने गाए हैं। बेहतरीन गायकी के चलते उन्हें भजन सम्राट की उपाधि मिली। 65 वर्षीय अनूप जलोटा साल 2012 में ‘पद्मश्री’ से सम्मानित किए जा चुके हैं।
यह भी पढ़े : बिग बॉस की इस जोड़ी ने लिए सात फेरे , सुनील शेट्टी, तब्बू सहित सेलेब्स शादी में पहुंचे
हफ्ते की शुरुआत में ही वाइल्ड कार्ड रोहित सुचांती बिग बॉस के घर के अंदर आ गए। रोहित को देखकर सभी घरवाले हैरान रह गए। इसके बाद बिग बॉस ने रोहित का घर में स्वागत किया। रोहित के आने के बाद ही बिग बॉस ने एलान कर दिया कि आज इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया होगी।हालांकि बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन प्रक्रिया में दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री की भूमिका के बारे में मालूम नहीं चलने दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *