रॉयल वेडिंग में दुल्‍हन की जगह रोया दूल्‍हा, तस्वीरें और वीडियो वायरल

ब्रिटेन के शाही घराने के चिराग प्रिंस हैरी और अमेरिकी अभिनेत्री मेगन मर्केल की शादी सुर्ख़ियों में है। शादी में दुनिया के कई बड़े सितारों ने हिस्सा लिया।इंडिया में भी इस शादी को लेकर काफी उत्साह था। सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो और तसवीरे बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इसमें कुछ तस्वीरें और वीडियो रोचक है। अपने देश में अक्‍सर शादी में विदाई के दौरान दुल्‍हन भावूक होकर रो देती हैं। वहीं ब्र‍िटेन की शाही शादी में नजारा उल्‍टा था। यहां अपनी शादी इंग्लैंड के प्रिंस हैरी ही रो पड़े।


वहीं दूल्‍हा बने प्रिंस हैरी की रोने की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। कई लोग उनके साथ सहानुभूति व्‍यक्‍त कर रहे हैं।यह वाकया तब हुआ जब प्र‍िंस हैरी अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन मर्कल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे और चैपल में मौजूद थे। हालांकि प्र‍िंस हैरी ने खुद को संभालते हुए शादी की बाकी रस्मे पूरी की। आपको बता दें कि इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड स्‍टार प्र‍ियंका चोपड़ा ने भी श‍िरकत की।शादी में प्रिंयका चोपड़ा, ओपरा विन्फ्रे, जॉर्ज क्लूनी और डेविड बैकहम समेत 600 मेहमानों ने शिरकत किया। हजारों लोग विंडसर महल के गार्डन से शादी को स्क्रीन पर लाइव देख रहे थे।

दूसरी ओर प्रिंस हैरी और मेगन की शादी का जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसे देखकर तो आप हैरान ही रह जाएंगे। दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो को ऋषि कपूर ने शेयर किया है। वीडियो को डब कर दिया गया है। बैकग्राउंड से ऑरिजनल ऑडियो निकाल कर राज कपूर की फिल्म का एक डायलॉग डाल दिया गया है। यह वीडियो खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

यह भी पढ़े :सोनम कपूर ने जानिए क्यों कहा- मेरी आलोचना करने वाले इस पर चुप क्यों हैं?
वीडियो के कैप्शन में ऋषि कपूर ने लिखा- शादी समारोह का डब किया हुआ वीडियो। सिर्फ भारत में रिलीज के लिए। इस छोटे से 22 सेकंड के वीडियो को लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं। जिसमें यूजर्स ने कई मजेदार कमेंट्स किए हैं। बता दें कि प्रिंस हैरी और अमेरिकन एक्ट्रेस मेगन मर्केल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी में राजपरिवार का हिस्सा बनने के बाद मेगन मार्केल को भी डचेज ऑफ ससेक्स की उपाधि से जाना जाएगा।

गौरतलब है कि मेगन शाही परिवार की पहली ‘डचेज ऑफ ससेक्स’ होंगी। शादी में आने वाले मेहमानों से उन्हें तोहफे देने की बजाय चुनिंदा चैरिटी संगठनों की मदद करने को कहा गया है। मुंबई का मायना महिला फाउंडेशन उन सात संगठनों में शामिल है जिनका चयन इस शाही जोड़े ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *