नशे में था ड्राईवर, डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, दो की मौत, कई घायल

दिल्ली से अमृतसर जा रही बस जीटी रोड पर डिवाइडर से जा टकरा गई। और टकराने के बाद वह पलटकर जलने लगी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें एक महिला थी और दो पुरूष थे। वहीं करीब 38 लोगों के घायल होने की खबर है।

इस खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

उत्तराखंड में बारिश का दौर जारी, भूस्खलन के कारण 1500 यात्री फंसे https://www.uttaravani.com/rainfall-and-landslide-in-uttarakhand/

सभी यात्रियों को कुरूक्षेत्र के आस-पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घटना की खबर सुनते ही अधीक्षक आस्था मोदी मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लेने के बाद घायलों से मिली।

वहीं, यात्रियों का कहना है कि ड्राइवर नशे में था और उसकी लाहपरवाही की वजह से यह भयानक हादसा हुआ। मृतकों के शवों को कुरुक्षेत्र के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल के पोस्टमार्टम हाऊस में रखवाया गया है और मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है। यात्रियों ने बताया कि बस दिल्ली से रात को करीब डेढ बजे अमृतसर के लिए निकली थी।

इसके बाद गंतव्य की ओर बढ़ते समय जीटी रोड पर कुरुक्षेत्र के गांव इस्सर गढ़ के निकट यह हादसा हुआ। यह हादसा करीब सुबह के चार बजे हुआ। बस डिवाइडर से टकराई और पलट गई जिसके बाद बस में आग लग गई, और लोगों ने चीखना शुरू कर दिया और बस में हाहाकार मच गया।

इस खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

उत्तराखंड में बारिश का दौर जारी, भूस्खलन के कारण 1500 यात्री फंसे https://www.uttaravani.com/rainfall-and-landslide-in-uttarakhand/

वहीं, बस यात्री बाहर निकलने के लिए जल्द से जल्द कोशिश करते रहे, रास्ते में चलते लोगों और आसपास के ग्रामीणों ने याात्रियों की मदद के लिए बस की खिड़कियों के शीशे तोड़ उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की। जिसके बाद बस बुरी तरह आग की लपटों में आकर राख हो गई।

इस हादसे में एक महिला और दो यात्रियों की हालत गंभीर हो चुकी थी, जिन्हें अस्पताल पहुंचकर डाॅक्टरों से मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *