रुड़की: सनसनीखेज वारदात ,ATM के बाहर कैश वैन के गार्ड को गोली मारकर ,बदमाशों ने लूटे 25 लाख

Cash van's guard shot and killed 25 million

रुड़की में शहर के बीचो बिच एक सनसनीखेज वारदात प्रकाश में आई है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। यहां बीएसएम चौक पर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में रुपये डालने के लिए आए एक कंपनी के कर्मी और बैंक गार्ड से बदमाशों ने गोली मार कर 25 लाख रुपये लूट लिए। जिससे वह घायल हो गया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना आज दोपहर करीब 1:15 बजे की है। बताया गया है कि दोपहर के समय शहर के एटीएम में कैश डालने वाली वैन वहां पहुंची थी। कम्पनी के दो कर्मचारी एटीएम कक्ष के अंदर चले गए, जबकि सुरक्षाकर्मी शकील अहमद (48) निवासी ढंडेरा कोतवाली रुड़की बाहर खड़ा हो गया।इसी बीच पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने गार्ड को दबोच लिया और मारपीट कर उसे गोली मार दी। चेहरे के पास गोली लगने से गार्ड लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। एटीएम में पैसे डाल रहे कर्मचारियों ने रुपयों से भरा बक्‍सा बदमाशों के हवाले कर दी और बदमाश वहां से लूटपाट के बाद फरार हो गए।घटना की सुचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हलका जायज़ा लिया। पुलिस ने घायल गार्ड को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। पुलिस शहर में चेकिंग कर रही है। अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाहि की जा ही है। घटना को लेकर शहर में दहशत का माहौल है। इलाके में सनसनी माचीहुई है। कर्मचारियों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़े:बेटे ने दिया खौफनाक घटना को अंजाम ,दो साल तक फीर्जर में माँ की लाश रख पाता रहा पेंशन

दो दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की चोरी

वहीं कलियर क्षेत्र में एक ही रात में चोरों ने दो दुकानों में सेंधमारी कर लाखो के सामान पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने के साथ डॉग स्क्वाइड ने चोरों जांच पड़ताल भी की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। कलियर क्षेत्र के गांव हद्दीवाला में फैजान पुत्र सईद निवासी मनुबांस की मोबाईल की दुकान है। बीती रात्रि में इसकी दुकान में चोरो ने सेंधमारी कर लाखो रूपये के 69 मोबाईल फोन चोरी कर लिए। इसमे 8 मोबाईल सैमसंग जिनकी कीमत 40 हजार, 61 फोन चाइनीज जिनकी कीमत 61 हजार थी। साथ ही गल्ले में रखी 34 सौ की नकदी भी चोरी कर ली। इसके बाद चोरों ने बराबर में ही अशोक पुत्र मंगतराम निवासी इब्राहिमपुर की दूध की डेरी में सेंधमारी कर इन्वर्टर बेटरा, पांच किलो देशी घी, 15 हजार की नगदी आदि सामान चोरी कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *