‘वायरल टीचर’आशीष डंगवाल को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया सम्मानित

'वायरल टीचर'आशीष डंगवाल को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया सम्मानित

देहरादून: सोशल मीडिया पर इन दिनों पहाड़ के शिक्षक आशीष डंगवाल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, उत्तराखंड के लोगों के साथ-साथ सूबे के मुखियां त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी आशीष डंगवाल की खूब तारीफ की। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनके नाम फेसबुक पर एक पोस्ट डाली,जिसमें उन्होंने आशीष डंगवाल की जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा कि..”उत्तरकाशी के जीआईसी भंकोली से शिक्षक श्री आशीष डंगवाल की विदाई के वक्त की ये तस्वीरें बयां करती हैं कि आशीष न सिर्फ एक अच्छे शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं, बल्कि समाज के प्रति अपने दायित्यों का सफल निर्वहन कर रहे हैं। शिक्षक आशीष आज के युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं। समाज को आशीष जैसे लोगों की जरूरत है।”

यह भी पढ़ें:हरिद्वार: आज गंगा में प्रवाहित की जाएगी स्व. अरुण जेटली की अस्थियां

फेसबुक पर तारीफ करने के बाद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज मुख्यमंत्री आवास में शिक्षक आशीष डंगवाल को सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने आशीष आशीष की हौसला अफजाई की। उन्होंने आशीष की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश के ऐसे ऊर्जाहीन शिक्षकों से मिलकर बहुत खुशी होती है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस बात को लेकर भी बहुत खुशी होती है कि आज भी प्रदेश में कई ऐसे शिक्षक हैं, जो मुश्किलों के बाद भी दुर्गम क्षेत्रों में अपनी सेवा दे रहे हैं।

उत्तरकाशी के GIC भंकोली से शिक्षक श्री आशीष डंगवाल की विदाई के वक्त की ये तस्वीरें बयां करती हैं कि आशीष न सिर्फ एक…

Posted by Trivendra Singh Rawat on Saturday, August 24, 2019

जानकारी के लिए बता दें कि आशीष डंगवाल राजकीय इंटर कॉलेज भंकोली में समाजिक विज्ञान के शिक्षक के तौर पर तैनात थे। तीन साल वहां अपनी सेवा देने के बाद आशीष का तबादला टिहरी के राइंका गरखेत में हो गया है। एक शिक्षक और इंसानियत के तौर पर किस तरह से आशीष अपनी सेवा दे रहे हैं इस बात का अंदाजा तो आप उन वायरल हुई तस्वीरें से लगा ही चुके होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.