देहरादून में भीषण हादसा, कार और स्कोर्पियो की जबरदस्त टक्कर , एक की मौत, पांच घायल

danger accident in dehradun

प्रदेश में दर्दनाक हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है।  ताजा मामला देहरादून से सटे सहसपुर क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक स्कोर्पियो और अल्टो कार की आमने-सामने से जबरदस्त भीड़त हो गई।हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।हादसा इतना जबरदस्त था कि वाहनों के पड़खच्चे उड़ गए।

हादसा देर रात सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेड़ापुर कब्रिस्तान के पास चकराता रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि दोनों की कार ओवरस्पीड थी।पुलिस के मुताबिक स्कोर्पियो कार हरबर्टपुर से सहसपुर की तरफ आ रही थी। वहीं, आल्टो कार सहसपुर से हरबर्टपुर की और जा रही थी।  ऐसे में टक्कर लगते ही दोनों के परखच्चे उड़ गए। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः नैनीताल में बस ने बाइक सवार छात्र को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत

वहीं राजपुर रोड पर रविवार भोर में करीब सवा चार बजे मसूरी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में पिथौरागढ़ में एक निजी कंपनी में कार्यरत सिविल इंजीनियर और दून में बीएड के छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कार चालक समेत तीन अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं। पुलिस के अनुसार सभी आपस में दूर के रिश्तेदार भी हैं और शनिवार की देर रात परिजनों को बिना बताए एक रिश्तेदार की कार लेकर पिकनिक मनाने मसूरी गए थे। हादसे में मरने वाले दोनों युवक टिहरी गढ़वाल के रहने वाले हैं। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने दोनों के शव को परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *