उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा; गहरी खाई में गिरी कार ,तीन युवकों की मौके पर मौत,1 गंभीर घायल

प्रदेश में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार सुबह प्रदेश में एक और दर्दनाक हादसा हो गया है । जिसने तीन युवकों की जिंदगी लील ली। बताया जा रहा है कि धनौल्टी से मसूरी की ओर आ रही एक कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकी एक युवक गंभीर रूप से घायल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक आई 20 कार धनौल्टी-मसूरी मार्ग से पीपीसीएल के समीप अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।बताया जा रहा है कि कार में 4 युवक सवार थे। हादसे में  3 की मौके पर मौत हो गई है। जबकी एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दें कि चारों युवक दिल्ली के रहने वाले हैं वह सुबह के समय धनोल्टी से मसूरी की ओर आ रहे थे कि तभी अचानक से उनकी कार अनियंत्रित हो गई और लगभग 500 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों  से घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस 108 एंबुलेंस और फायर सर्विस के साथ मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से खाई में से घायल युवक को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया। घायल युवक की पहचान राहुल रावत पुत्र राजेंद्र सिंह रावत, निवासी लक्ष्मी नगर दिल्ली, उम्र 19 साल के रूप में हुई है।

वहीं पुलिस ने तीनों युवकों के शव खाई से निकाल लिए है। साथ ही मृतकों को परिजनों को सूचित कर दिया गया है। बता दें की  पहचान सूरज रावत पुत्र मदन सिंह रावत, निवासी लक्ष्मी नगर दिल्ली, उम्र 21 साल, प्रिंस तंवर पुत्र बिट्ट तंवर, निवासी लक्ष्मी नगर दिल्ली, उम्र 24 साल तथा मन्नु, निवासी लक्ष्मी नगर दिल्ली के रूप में हुई है। हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *