उत्तराखंडः बस में घुसी कार,शादी से हंसी खुशी लौट रहे युवक की दर्दनाक मौत ,इकलौते चिराग की मौत से घर में मचा कोहराम

उत्तराखंड में शादी से हंसी खुशी लौट रहे घर के इकलौते चिराग की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। बता दें कि हल्द्वानी कोतवाली के सामने सड़क किनारे खड़ी रोडवेज बस में तेज रफ्तार कार घुस गई, जिससे कार सवार युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। रोजगार की तालाश कर रहे जवान युवक की मौत से घर में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के नाचनी निवासी सेवानिवृत्त रेलवे इंजीनियर जसवंत सिंह टोलिया बिठौरिया कुशल हाउस इन्क्लेव में रहते हैं। उनका इकलौता पुत्र सिद्धार्थ टोलिया (29) बुधवार रात लालडांठ स्थित शादी समारोह में शामिल होने गया था। देर रात वह फोर्ड कार से वापस लौट रहा था, लेकिन बस अड्डे की तरफ चला गया। नैनीताल रोड पर कोतवाली के सामने तहसील परिसर के बाहर खड़ी मुजफ्फरनगर डिपो की बस (यूपी आईआईटी 7973) में उसकी कार पीछे से घुस गई, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और सिद्धार्थ गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद रात्रि ड्यूटी में तैनात उपनिरीक्षक शंकर नयाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार का दरवाजा तोड़कर घायल सिद्धार्थ को निकाला। उसका सीना पिचक गया था और सिर पर चोट लगी थी। सांस चल रही थी। इस पर पुलिस ने उसे बेस अस्पताल पहुंचाया। लेकिन वह बच नहीं सका। डॉक्टरों में उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड: दर्दनाक हादसों से दहला नैनीताल ,कहीं पल्टा वाहन, तो कई वाहनों की भीषण भीड़त, दो की मौत कई घायल

बीटेक के बाद कर रहा था जॉब की तलाश

जिसके बाद पुलिस को सिद्धार्थ के पर्स से एक होटल का कार्ड मिला। मोबाइल नंबर खंगालने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पूछताछ के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया। पता चला कि सिद्धार्थ बीटेक करने के बाद जॉब की तलाश कर रहा था। उसकी बड़ी बहन नोएडा में जॉब करती है। बता दें कि हादसे की खबर से घर में कोहराम मचा हुआ है। क्षेत्र में  शोक की लहर है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.