अभिनेता गोव‍िंदा के भतीजे की रहस्यमई स्थिति में मौत, मुंबई के अपार्टमेंट में मिला शव

अभिनेता गोव‍िंदा के भतीजे की रहस्यमई स्थिति में मौत, मुंबई के अपार्टमेंट में मिला शव

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा पर दूःखों का पहाड़ टूट गया है। उनके भतीजे जन्‍मेंद्र आहुजा का 34 साल की उम्र में निधन हो गया है।जन्‍मेंद्र का शव गुरुवार सुबह यारी रोड स्थित, वर्सोवा(अंधेरी वेस्ट) वाले अपार्टमेंट में मिला। जन्मेंद्र की मौत रहस्यमई स्थिति में हुई थी इसलिए पुलिस ने उनकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

Posted by Dumpy Ahuja on Wednesday, February 18, 2015

बता दें कि जन्मेंद्र गोविंदा के बड़े भाई और प्रोड्यूसर, डायरेक्टर कीर्ति कुमार के बेटे हैं। कीर्ति कुमार ने अपने घर काम करने वाले महेंद्र और लाली से जन्मेंद्र को लीगली गोद लिया था। जन्मेंद्र पेशे से डायरेक्टर थे। उन्होंने प्यार दीवाना होता है में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया था। उन्हें प्यार से डम्पी आहूजा कहा जाता था और उनका फेसबुक अकाउंट भी  इसी नाम से है।

यह भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन 11 साल बाद मणिरत्नम की फिल्म में बहू ऐश्वर्या के साथ आएंगे नजर

मुंबई के विले पारले स्थित पवन हंस श्मशान भूमि पर जन्मेन्द्र के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। इस दुखद घड़ी में गोविंदा अपने पूरे परिवार के साथ यहां मौजूद थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में जन्मेंद्र को हार्ट अटैक होने की बात सामने आ रही है। इसी बीच मुंबई के पवन हंस ऑडिटोरियम में जन्मेंद्र का अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार में गोविंदा, कृष्णा अभिषेक, विनय आनंद  सहित अन्य फैमिली मेंबर्स नजर आए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *