देहरादून में कमेटी के करोड़ों रुपए की ठगी, गुस्साए पीड़ितों ने किया जमकर हंगामा

Dehradun commits crores of rupees in the name of the committee; Angry people torment

देहरादून के डालनवाला क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां कमेटी के नाम पर करोड़ों रूपए की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। गुस्साएं पीड़ितों में आरोपित के घर में घुसकर गत रात जमकर हंगामा किया। स्थानीय लोगो ने हंगामे की सूचना पुलिस को दी गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामले को संभाल गुस्साए लोगो को शांत किया।

बताया जा रहा है एक माह पहले कुछ लोगों ने डालनवाला थाने की आराघर चौकी में राजेंद्र नगर निवासी पूनम गुलाटी और उसके पति अमित गुलाटी के खिलाफ तहरीर दी थी। जिसमें आरोप लगाया था कि दोनों ने कमेटी के नाम पर कई लोगों से करोडों रुपये जमा कराए, मगर जब उन्होंने अपनी रकम वापस मांगी तो वह पैसे देने से ही इंकार करने लगे। आराघर चौकी में भी उस समय लोगों ने जमकर हंगामा करते हुए अपनी रकम वापस दिलाने की मांग की थी। पुलिस की मौजूदगी में उस वक्त आरोपितों ने पैसे वापस करने का आश्वासन दिया था, मगर आरोप है कि इससे मुकर गए। वहीं कल किसी ने पीड़ितों को सूचना दी कि आरोपित घर में हैं। जिसके बाद लोग अपनी रकम लेने उनके घर में पहुंच गए, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। रात को दोबारा बड़ी संख्या में पीड़ित उनके घर में पहुंचे, लेकिन घर में गार्ड के अलावा कोई नहीं मिला। लोगों ने आरोपितों के घर के अंदर घुसने की कोशिश की तो गार्ड से उनकी नोकझोंक हो गई और इसी बीच धक्कामुक्की में कुछ महिलाएं गिर गईं।

यह भी पढ़े :उत्तराखडं :बारातियों ने किया हंगामा तो दुल्हन ने लौटाई चौखट तक आई बारात ,पढ़े पूरी खबर

इससे बाद भड़के लोगों ने आरोपितों के घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया। बता दे की आरोपितों के खिलाफ पहले ही धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है। डालनवाला पुलिस ने जांच में पीड़ितों के आरोप सही साबित होने पर पुलिस ने आरोपितों के घर राजेंद्र नगर में दबिश दी, लेकिन वह तब से लगातार फरार चल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *