देहरादूनः सड़क पार कर रही महिला की हादसे में दर्दनाक मौत , युवक गंभीर घायल, मचा कोहराम

देहरादून के दो युवको की बेकाबू डंपर की चपेट में आकर मौत, सड़क पर तड़पता छोड़ चालक फरार

प्रदेश की राजधानी देहरादून में आखिर दर्दनाक सड़क हादसों का सिलसिला कब थमेगा। नियमों की अनदेखी तेज रफ्तार कई लोगो की जिंदगियां लील चुकी है ताजा मामला राजधानी से सटे रायवाला क्षेत्र से सामने आया है यहां अलग अलग सड़क हादसों ने एक महिला को मौत के घाट उतार दिया तो वहीं एक युवक जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ने को मजबूर है। बता दें कि तेज रफ्तार बाईक की जोरदार टक्कर से महिला की मौत हुई है साथ ही एक युवक घायल हो गया है।

जानकारी के अनुसार देर शाम रायवाला बाजार निवासी बीना चौहान (45 वर्ष) पत्नी विनोद चौहान अपने घर जाने के लिए रायवाला जंक्शन के पास से हाइवे पार कर रही थी। इस दौरान वन वे के विपरीत रांग साइड से हाइवे पर आए एक बाइक सवार ने उनको टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि महिला का पेट पर गहरी चोट आई और तेज रक्तस्राव होने लगा। इस बीच बाइक सवार मौके से भाग निकला। जिसके बाद  स्थानीय लोगों ने बुरी तरह घायल महिला को निर्मल अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी गम्भीर हालत को देखते चिकित्सकों ने उसे एम्स रैफर कर दिया। उपचार के दौरान देर रात महिला की मौत हो गयी। महिला के परिजनों को सुचित कर दिया गया है। मृतिका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड: जंगल में जानवर चुगाने गई महिला पर अचानक 5 भालुओं ने किया हमला, दहशत

वहीं दूसरी और जंक्शन के पास एक बाइक सवार युवक को कार ने टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि टक्कर मारने वाला कार चालक घायल युवक को खुद ही एम्स ले गया। कार चालक हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। वह सेवानिवृत्त फौजी है और फिलहाल हिमाचल पुलिस में कार्यरत है। वह हरिद्वार से पिंडदान करके हिमाचल वापस जा रहा था, इस दौरान रायवाला में हादसा हो गया। घायल युवक की पहचान नहीं हो पाई है। थाना रायवाला की पुलिस ने दोनों घटनाओं की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *