देहरादूनः सहस्त्रधारा में नहाते समय डूबा युवक, मौत से मचा कोहराम

देहरादून के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल सहस्त्रधारा में बड़ा हादसा हो गया है। सोमवार दोपहर सहस्त्रधारा में एक युवक की डूबने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है युवक एक परिवार के साथ पिकनिक मनाने गया था। लेकिन गहरे पानी में अचानक वह डूब गया। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर युवक को बाहर निकाल कर कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र सहस्त्रधारा में तिमली खाल जिला पौड़ी गढ़वाल निवासी  मनीष नेगी (25)  दोस्त के परिवार के साथ पिकनिक मनाने के लिए गया था। इस दौरान यहां नहाते समय गहरे पानी में युवक डूब गया। जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बामुश्किल बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि मनीष देहरादून के ही कोरोनेशन अस्पताल के डायलिसिस सेक्शन में नौकरी कर रहा था। थाना राजपुर प्रभारी नत्थी लाल उनियाल ने बताया कि मनीष के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः

नौवीं कक्षा में फेल होने पर छात्रा ने गंगा में लगाई छलांग

वहीं दूसरी तरफ नौवीं कक्षा में फेल होने पर छात्रा ने गंगा में छलांग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी की तलाश में जुटी। लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग पाया। बताया जा रहा है कि गुमानीवाला निवासी दिनेश भंडारी की बेटी मुस्कान (15 वर्ष) केंद्रीय विद्यालय आइडीपीएल में कक्षा नौ में पड़ती है। सोमवार को वह अपनी मां के साथ रिजल्ट देखने स्कूल गई थी। फेल होने से नाराज होकर किशोरी मां को स्कूल ही छोड़कर निकल गई। मगर वह घर नहीं पहुंची। बैराज के समीप गंगा की ओर जा रही किशोरी को एक पुलिसकर्मी ने देख लिया। पुलिसकर्मी ने उसे रोकने की कोशिश की मगर तब तक उसने गंगा में छलांग लगा दी और आंखों से ओझल हो गई। तलाश करते हुए परिजन बैराज पहुंचे पुलिस ने किशोरी की तलाश के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया। लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *