फिर शर्मसार हुई देवभूमि, नाबालिग छात्रा का अपहरण कर चलती कार मे किया गैंगरेप…

फिर शर्मसार हुई देवभूमि, नाबालिग छात्रा का अपहरण कर चलती कार मे किया गैंगरेप...

सितारगंज: देवभूमि उत्तराखंड में भी अब आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है, आए दिन हत्या, दुष्कर्म और कुर्कम की घटनाओं से लगातार हमारी देवभूमि शर्मसार हो रही है। वहीं उत्तराखंड में एक बार फिर से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सितारगंज में चार युवकों ने एक नाबालिक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया। इस घटना के बाद समूचे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं युवती के परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: पाक ने फिर की नापाक हरकत, भारतीय सेना का एक जवान शहीद, घर में पसरा मातम…

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना उधम सिंह नगर जिले के सितारगंज की है। 17 अगस्त को हमेशा की तरह युवती सुबह स्कूल जा रही थी। जिसके बाद रास्ते में अचानक उसके पीछे एक कार आई। कार में बैठे सिरसी थाना जहानाबाद जिला पीलीभीत (यूपी) निवासी मतलूब ने गाड़ी रोकी और उसे जबरन कार में बैठा लिया। कार में बैठे चारों युवक किशोरी को गाजियाबाद की तरफ ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपी उसे घर के नजदीक छोड़ आए। युवती ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी।

यह भी पढ़ें: अभी और तबाही मचाएगी बारिश, मौसम विभाग ने फिर जारी किया अलर्ट….

जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ तहरीर सौंपी। वहीं इस पूरे मामले पर एसएसआई बीएस बिष्ट ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर दो को नामजद करते हुए चारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376डी और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *