अनैतिक संबधों से हुई कलह पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर पती का घातक हमला !

 इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी से विवाद होने पर प्राइवेट पार्ट में हमला कर दिया। महिला करीब 8 माह तक दर्द सहती रही लेकिन जब उसकी तबियत खराब हुई तो उसे अस्पताल में भर्ती किया गया।

जब महिला का X-Ray, सीटी स्कैन कराया गया तो उसमें पता चला कि कुछ सामान उनकी बच्चादानी, पेशाब की थैली और छोटी आंत के बीच बाइक का हैंडल था। इसके बाद डॉक्टर सोमेन भट्टाचार्य, डॉक्टर संकल्प जोशी और उनकी 19 सदस्यीय टीम ने करीब 4 घंटे ऑपरेशन कर महिला के पेट से सामान निकाल दिया।

महिला ने बताया कि उसका पति हमेशा प्रताड़ना देता रहता था। उसका किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है। जिसे लेकर वह अक्सर उससे झगड़ता रहता था। वह एक दिन शराब के नशे में आया और मेरी पिटाई करने लगा। उसने गुस्से में वह सामान मेरे प्रायवेट पार्ट में डाल दिया था। लेकिन शर्मिदगी के कारण मैंने बर्बरता की शिकायत नहीं की. लेकिन जब मुझे असहनीय दर्द हुआ तो मैं अस्पताल में भर्ती हुई और पुलिस को शिकायत की।

इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है। चंदन नगर थाने के एसआई एनके चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी प्रकाश बंबई एक बैंड-बाजे की दुकान पर काम करता है, जहां से उसे गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *