उत्तराखंडः वैष्णा देवी के दर्शन पर गया था युवक, घर में हो गई मां और पत्नी की हत्या, पिता भी लापता

double murder case in uttarakhand

प्रदेश में अपराध थमने का नाम नही ले रहा है। दिन प्रतिदिन हत्या , लूट जैसी बड़ी वारदात सामने आ रही है। ताजा मामला ऊधमसिंह नगर के किच्छा से आया है। यहां एक मोहल्ले में सास-बहू की हत्या कर दी गई। बृहस्पतिवार देर रात बंद कमरे में शव मिलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

बताया जा रहा है कि किच्छा में टीचर कॉलोनी वार्ड 16 निवासी मनजीत सिंह पुत्र अवतार सिंह तीन दिन पहले वैष्णो देवी के दर्शन करने गया था। घर में उसके माता- पिता और पत्नी रह रहे थे। गुरूवार शाम चार बजे पिता अवतार सिंह घर में ताला लगाने के बाद चाबी पड़ोसियों को देकर कहीं चले गए। और उसी रात मनजीत ने करीब दस बजे घर पर फोन किया लेकिन मां और पत्नी में से किसी ने भी उसका फोन नहीं उठाया। तब उसने पड़ोसियों को फोन कर घर पर बात कराने को कहा। उसके कहने पर पड़ोसियों ने घर खोलकर देखा तो भीतर मां चरनजीत कौर और पत्नी मनदीप कौर मृत पड़े मिले। जिससे उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शवो को कब्जे में ले लिया। मृतकों के गले पर निशान मिले हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि दोनों की गला घोंटकर हत्या की गई होगी। अवतार सिंह के अचानक घर में ताला लगाकर चले जाने और बंद घर में सास-बहू की लाश मिलने से पुलिस को शक है कि हत्या में अवतार सिंह का हाथ हो सकता है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें ःउत्तराखंड़ में कलयुगी बेटा ने की हैवानियत की हदे पार, मां-बाप का किया यह हाल

बता दें कि घटना के बाद से ही पिता अवतार सिंह लापता है। पुलिस को शक है कि हत्या में उसका हाथ हो सकता है। वह क्षेत्र की किसी फैक्ट्री में काम करता है। मां चरनजीत कौर उर्फ पार्वती (53) लोगों के घरों में चूल्हा चौका करती थी,  मनजीत सिंह का विवाह सैजना निवासी मनदीप कौर (26) से हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.