शर्मनाक : देहरादून में बच्ची से होटल में रेप, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Embarrassing: Rape in the hotel from the girl in Dehradun, the accused outside the police custody

प्रदेश की राजधानी देहरादून में शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। यहां तेरह साल की बच्ची को मसूरी घुमाने के बहाने ठेलीवाले ने होटल में ले जाकर रेप किया। रातभर घर से गायब रही बच्ची रविवार सुबह पहुंची तो परिजनों ने इसे लेकर उससे पूछताछ की। इसके बाद उसने आपबीती सुनाई तो परिजनों के होश उड़ गए। प्रेमनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार आरोपी विनीत कपूर (30) निवासी प्रेमनगर घर के नजदीक बाजार में फास्टफूड की ठेली लगाता है। आरोप है कि बच्ची अक्सर उसकी ठेली पर फास्टफूड खाने के लिए आती थी। लेकिन, शनिवार को वह बच्ची को अपने झांसे में लेकर मसूरी ले गया। यहां विनीत ने एक होटल में कमरा बुक किया और मौका पाते ही बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। रविवार को वह पीड़िता को लेकर दून पहुंचा और उसके घर के पास छोड़ दिया। बताया जा रहा है की पीड़िता घरवालों को दादी के यहां जाने की बात कहकर निकली थी और वह विनीत के साथ मसूरी चली गई थी। लेकिन, परिजनों को बच्ची के नानी किया रात में न रुकने की जानकारी मिली। इसका पता बच्ची के पिता को लगा तो घर पहुंचने पर उन्होंने बच्ची से पूछताछ की। बच्ची ने मसूरी में विनीत के साथ रुकने की बात कही और पूरी कहानी बयां कर दी। इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर प्रेमनगर थाने पहुंच गए। एसओ त्यागी ने बताया कि बच्ची ने दुष्कर्म की बात कही है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बच्ची के मेडिकल की प्रक्रिया शुरू करा दी है। सोमवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए। वहीं गिरफ्तारी के लिए पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़े :सात साल की मासूम बच्ची से निर्भया जैसी हैवानियत ,अंदरूनी अंग तक आऐ बाहर ,क्षेत्र में तनाव
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार
वहीं नाबालिग को झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने नाबालिग को सजातीय होने का झांसा दिया था। बाद में भेद खुलने के बाद वह लड़की और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी देने लगा। वसंत विहार पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपित आमिर सिद्दीकी निवासी मुस्लिम बस्ती, शास्त्रीनगर खाला, आढ़त बाजार में काम करता है। करीब दो साल पहले उसकी मुलाकात वसंत विहार क्षेत्र की एक लड़की से हुई। उसने लड़की से जान-पहचान बढ़ानी शुरू कर दी। लड़की ने भी उसकी बातों पर विश्वास किया और फेसबुक और वाट्सएप पर चैटिंग होने लगी। नजदीकियां बढ़ने पर एक रोज आमिर ने उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *