उत्तराखंड में पिता ने की हैवानियत की हदें पार,सवा साल के मासूम को पत्नी की गोद से छीनकर जमीन पर पटका, हालात नाजुक

उत्तराखंड में हैवानियते की हदे पार करती दिल दहला देने वाली खौफनाक घटना सामने आई है। एक बाप ने सवा साल के मासूम को मां की गोद से सिर्फ इसलिए उठा के जमीन पर पटक दिया। क्योंकि उसकी पत्नी बच्चे को स्तनपान करा रही थी और खाना परोसने में देरी हो गई थी। बता दें कि बेरहमी से जमीन पर फेकने से मासूम बेहोश हो गया। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है। मां का रो-रोकर बूरा हाल है।

जानकारी के अनुसार घटना ऊधमसिंह नगर जिले के महेशपुरा की है। यहां सरकारी अस्पताल में ठेकेदार के अधीन सफाई का काम करने वाला युवक दोपहर के समय जब काम से घर लौटा तो दूसरे के घरों में काम करने वाली पत्नी भी कुछ देर पहले ही काम से लौटी थी और छोटे बेटे को स्तनपान करा रही थी। इस दौरान युवक ने पत्नी से खाना परोसने को कहा तो पत्नी ने पांच मिनट इंतजार करने की बात कही। इस पर युवक आपा खो बैठा और पत्नी से गालीगलौज करते हुए उसकी गोद से बेटे को छीनकर जमीन पर पटक दिया। सिर पर चोट लगने से मासूम बेहोश हो गया। पत्नी ने पड़ोसियों की मदद से घायल बेटे को मुरादाबाद रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे आईसीयू में रखा गया है।

यह भी पढ़ेंः देहरादून में दिनदहाड़े रिटायर्ड विद्युत कर्मचारी की पत्नी से लूट, पुलिस प्रशासन में हडकंप

नशे का आदी है आरोपी, घरों में काम कर घर चलाती है पत्नी

बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदी है।उसका बड़ा बेटा पांच और छोटा बेटा सवा साल का है।पत्नी लोगों के घरों में सफाई कर परिवार चलाने में मदद करती है। काम पर जाने से पहले वह अपने छोटे बेटे को पड़ोस में रहने वाली बहन के पास छोड़ जाती है, जबकि बड़े बेटे को अपने साथ ले जाती है छोटे बेटे की नाजुक हालात देख मां का रो-रोकर बूरा हाल है। डॉ. ने बताया है कि बच्चे के दिमाग में सूजन है।महिला की तहरीर पर पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है।पुलिस ने बताया कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *