युवती सहित गंगनहर में डूबे पांच लोग ,रेस्क्यू जारी; नहीं चल रहा कुछ पता

Five people immersed in Ganganher, including a young women

उत्तराखंड में स्थित मशहूर दरगाह कलियर शरीफ में गत देर शाम अलग-अलग स्थानों पर एक युवती सहित पांच लोग गंगनहर में डूबकर लापता हो गए। यूवती और दो युवकों ने तो गंगनहर में छलांग लगाई है, जबकि दो युवक फिसलकर गंगनहर में डूबे। पुलिस और साठिन्य लोगों ने लापता लोगों की खोजबीन के लिए रेस्क्यू किया परन्तु अभी तक किसी का कुछ पता नहीं चल सका है।

बताया जा रहा है की फिरोजाबाद निवासी फैजान, वकील और वकार रुड़की स्थित कलियर शरीफ में जियारत करने आए थे। देर शाम आठ बजे तीनो टेंपो स्टैंड के पास गंगनहर में पैर डालकर बैठे थे। कुछ देर बाद तीनों अपने जूते के फीते बांधने लगे। इसी दौरान फैजान ओर वकील अनियंत्रित होकर गंगनहर में गिर पड़े। उन्हें बचाने का प्रयास कर रहा वकार भी गंगनहर में गिर पड़ा। स्थनीय लोगों ने किसी तरह वकार को तो बचा लिया, लेकिन फैजान और वकील को नहीं बचाया जा सका। दोनों युवक गंगनहर में डूब गए। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने रत को ही गोताखोरों के साथ रेस्क्यू कार्य किया परन्तु कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद सुबह से ही रेस्क्यू कार्य फिर से जारी है।
यह भी पढ़े :बद्रीनाथ धाम में मंदिर के पीछे पहाड़ियों पर मिला युवक का शव, SDRF और पुलिस में हड़कंप
वहीं बीती रात नौ बजे सालियर गांव के युवक और रामपुर की युवती ने गंगनहर में छलांग लगा दी। युवक की बाइक बरामद हुई है। दूसरी घटना रात करीब 10 बजे प्रकाश में आयी यहां नगला इमरती निवासी समीर ने भी सोलानी पार्क के समीप गंगनहर में छलांग लगा दी। बताया जा रहा है की वह मानसिक तनाव में था। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि इन सभी की तलाश की जा रही है।

बता दे की आत्महत्या की घटनाए दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। लोग मानसिक तनाव में ग्रस्त होकर अपनी समस्याएं दूसरों को बताने से बेहतर मौत को गले लगाना पसंद कर रहे है जो बेहद संवेदनशील है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *