उत्तराखंड शर्मसार, पहाड़ में दो नाबालिग छात्राओं से गैंगरेप, सभी आरोपी फरार

उत्तराखंड़ को शर्मसार करती वारदात सामने आई है। पहाड़ की संस्कृती और माहौल को दागदार करती घटना चम्पावत के लोहाघाट और बाराकोट की है। यहां दो नाबालिग छात्राओं से गैंगरेप कर सभी आरोपी फरार हो गए है। दोनों ही मामलों में पीड़ित पक्ष की ओर से रविवार को लोहाघाट थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। घटना के सामने आने पर परिजनों में रोष है।

जानकारी के अनुसार लोहाघाट के एक गांव निवासी ने थाने में दी तहरीर में आरोप लगाया कि राजमिस्त्री का काम करने वाले बिहार के चंपारण जिला निवासी शमीम अंसारी और इकबाल हुसैन ने उसकी नाबालिग बहन के साथ 8 मार्च को दुराचार किया। थानाध्यक्ष मनीष खत्री ने बताया कि रविवार को आईपीसी की धारा 363, 366ए, 376, 506, 3/4 पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच दरोगा बबीता कर रही हैं। पुलिस ने लोहाघाट में किशोरी से दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार कर  मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ेंः इंसानियत शर्मसार, सड़क हादसे में घायल युवक को इलाज कराने के बहाने ले जाकर जंगल में फेंककर आरोपी फरार, युवक की मौत
वहीं, बाराकोट के एक गांव की महिला ने आरोप लगाया कि विकासखंड के ही एक गांव के प्रदीप अधिकारी उर्फ गोल्डी और रवींद्र नाथ ने उसकी 17 वर्षीय बेटी को 24 जनवरी को दुष्कर्म की नीयत से दबोचकर जोर-जबरदस्ती की। इसके बाद आठ मार्च को आरोपियों के रिश्तेदार राकेश अधिकारी और ऋतिक अधिकारी ने उनके साथ गाली-गलौज, मारपीट और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया। रविवार को आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 376, 452, 504, 506, 511, 7/8 पॉक्सो, धारा 10,11, 3 ए, एससी-एसटी एक्ट अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी नरेश चंद कर रहे हैं। सभी आरोपी फरार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *