शर्मनाकः उत्तराखंड में BA की छात्रा को अगवा कर चाकू की नोक पर हुआ गैंगरेप

Met a young man's body in Dehradun

उत्तराखंड में शर्मनाक घटना सामने आई है। पहाड़ों में बेटियां असुरक्षित है। चमोली में स्नात्तक की एक छात्रा के साथ तीन मजदूरों ने अगवा कर चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया। शर्मनाक घटना को अंजाम देने से पहले मजदूरों ने छात्रा के सहपाठी को मारपीट और धमकाकर भगा दिया। पुलिस ने छात्र मित्र की निशानदेही पर आरोपितों की तलाश शुरू की, देर रात उन्हें हिरासत में ले लिया गया। सख्ती बरतने पर तीनों ने वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकारी।

जानकारी के अनुसार घटना 25 दिसंबर शाम करीब साढ़े पांच बजे की है। चमोली में स्नात्तक की पढ़ाई कर रही एक छात्रा अपने ही कॉलेज के एक छात्र के साथ घूमने के लिए गौचर हाईवे की तरफ निकली थी। कर्णप्रयाग बाजार से करीब दो किलोमीटर दूर पंच पुलिया के नजदीक दोनों एक स्थान पर बैठे थे, तभी पास के डंपिंग जोन की तरफ से तीन मजदूर वहां आए। उन्होंने छात्रा के मित्र के साथ मारपीट शुरू कर उसे वहां से भगा दिया। इसके बाद तीनों ने चाकू की नोक पर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। कुछ अंतराल बाद पीड़ि‍ता और उसका छात्र मित्र कर्णप्रयाग बाजार चौकी पहुंचे, लेकिन वे डर के मारे सही घटनाक्रम बताने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। बताया कि वाहन सवार तीन युवक छात्रा को अगवा कर ले गए और उन्होंने उसके साथ बुरा काम किया। इसके बाद पुलिस ने छात्र मित्र की निशानदेही पर आरोपितों की तलाश शुरू की, देर रात उन्हें हिरासत में ले लिया गया। सख्ती बरतने पर तीनों ने वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकारी।

यह भी पढ़ेंःदेवभूमि उत्तराखंड में हर 16वें घंटे में एक बेटी होती है दरिंदगी का शिकार, रिपोर्ट से सामने आई भयावह स्थिति

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान मनोज पुत्र राधेश्याम निवासी माता कालोनी सैराय भाटिया पीलीभीत उत्‍तर प्रदेश, छोटू पुत्र पवन कुमार निवासी उत्तरा तोला भिक्कनपुर अमरपुर भागलपुर बिहार और रोहित पुत्र रामप्यारे शुक्ला निवासी रेलवे स्टेशन प्रीतनगर फगवाड़ा पंजाब के रूप में हुई है। तीनों का हालिया निवास चंडीघाट माजरा हरिद्वार उत्तराखंड बताया गया। पुलिस ने अनुसार आरोपित नगर पालिका कर्णप्रयाग के लिए कूड़ा उठान करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *