हरिद्वार : पति ने की हैवानियत की हदें पार, पत्नी के साथ किया राक्षसों जैसा व्यवहार , पढ़े पूरी खबर

husband beaten her wife

हरिद्वार से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां एक पति ने हैवानियत की हदे पार करते हुए ऐसा रूप दिखाया जिसे किसी राक्षस से कम नहीं कहा जा सकता। घटना हरिद्वार जिले के लक्सर की है। कहासुनी के बाद पति ने पत्नी का ऐसा हाल किया जिसे जानने के बाद आप गुस्से से भर जाएंगे। बता दे पति ने पत्नी को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसके बाद उसे एक कमरे में 24 घंटे तक बंद रखा। किसी तरह से महिला पति की चुंगल से छूटकर लक्सर कोतवाली पहुंची, लेकिन पुलिस ने मामला कस्बा चौकी क्षेत्र का बताते हुए महिला को चौकी भेज दिया।

जानकारी के अनुसार पथरी थाना क्षेत्र के धनपुरा गांव निवासी एक महिला का दो साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था, महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर इसके बाद अपने मायके में रहने लगी। कुछ महीने पहले महिला ने अपनी मर्जी से लक्सर गांव के एक युवक से शादी कर ली और दोनों बच्चों को लेकर दूसरे पति के साथ रहने लगी।महिला ने बताया कि कुछ समय तक तो सब ठीक रहा, लेकिन उसके बाद उसका दूसरा पति अक्सर शराब पीकर उसके और बच्चों के साथ मारपीट करने लगा। दो दिन पहले महिला ने लक्सर कोतवाली पुलिस से मारपीट की शिकायत की।

यह भी पढ़ें :एक तरफा प्यार में हैवानियत की हदें पार , नाबालिक लड़की को घर में घुस कर जिंदा जलाया, तनाव

पीड़ित महिला के अनुसार पुलिस से मारपीट की शिकायत से नाराज पति ने मारपीट कर पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। 24 घंटे तक एक कमरे में बंद रखा। महिला किसी तरह से कमरे से मुक्त हो कर लक्सर कोतवाली पहुंची और पुलिस को पति द्वारा की गई मारपीट और घर में बंद करने की शिकायत की।कोतवाली पुलिस ने मामले की कार्रवाई करने के बजाए महिला को कस्बा चौकी भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *