खौफनाकः डेढ़ साल के मासूम बेटे और पत्नी की निर्मम हत्या कर ट्रेन के आगे कूदा पति , मौत

एक प्रेम कथा का खौफनाक अंत सामने आया है जिसने दो परिवारो को तबाह कर दिया है। यमुनानगर के गोविंदपुरा इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी और डेढ़ साल के बेटे की निर्मम हत्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों ने 8 साल पहले लव मैरिज की थी। घटना के पीछे की वजह दोनों के बीच झगड़ा बताया जा रहा है।पुलिस ने परिजनों को सूचित कर मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है

जानकारी के अनुसार हल्दरी गांव के रहने वाला अनिल अपनी पत्नी आशा के साथ यमुनानगर के गोविंदपुरी में रह रहा था। दोनों के साथ डेढ़ वर्षीय लड़का ह्रदय भी रहता था। जबकी बड़ी बेटी दादी के पास गांव में रहती है। दोनों ने 8 साल पहले लव मैरिज की थी। मंगलवार को दूसरी नर्स ड्यूटी से लौटी तो उसने आशा के बेटे को आवाज दी। अंदर से जब कोई नहीं बोला तो उसने घर के अंदर झांककर देखा तो बेड पर दोनों के शव पड़े थे. कुछ देर बाद सूचना मिली की आशा के पति अनिल ने केसरी के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले पत्नी आशा और बेटे की कपड़े से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद सुसाइड कर लिया। पड़ोस के लोगों का कहना है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा था। सूचना मिलने पर सिटी थाना के एडिशनल एसएचओ प्रमोद वालिया मौके पर पहुंचे। मृतक पति का शव अम्बाला पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।वहीं आशा और उसके बेटे का शव यमुनानगर अस्पताल में भेजा गया है।

यह भी पढ़ेंः देहरादूनः बारहवीं के छात्र की हत्या कर नहर में फेंका शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उलझी पुलिस

दोनो परिवारों को मामले की सूचना दे दी गई है। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। दोनो की प्रेम कहानी का शादी के बाद इतना भयावह अंत होगा किसी ने सोचा नहीं था। मृतिका की बेटी को मालूम भी नहीं कि उसके मांप -बाप भाई उसे छोड़ कर चले गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *