नैनीताल में पति ने बीच बाजार पत्‍नी पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, तमाशबीन बने रहे लोग

In Nainital, husband killed a middle-class wife with sharp knife attack

प्रदेश की सरोवर नगरी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आपसी विवाद से तैश में आए पति ने सरेबाजार पत्‍‌नी पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस दौरान आस -पास के लोग तमाशबीन बने रहे।पुलिस के आने से पहले आरोपी पति मौके से फरार हो गया, जबकि जख्मी महिला को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में भर्ती कराया गया है। जहां पीड़िता की हालात नाजुक बनी हुई है।

जानकारी  के अनुसार वार्ड नंबर छह लालकुआं निवासी सोनू शर्मा का मुख्य बाजार में अपनी पत्नी रेखा से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। विवाद बढ़ा तो सोनू ने भरे बाजार में चाकू निकाल रेखा पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। घटना के समय आसपास के लोग तमाशबीन बने रहे। बताते हैं कि सोनू चाकू मारने के बाद कुछ देर वहां खड़ा भी रहा परंतु किसी ने उसे नहीं पकड़ा। पुलिस के आने तक खून से लतपथ रेखा सड़क पर पड़ी रही। किसी ने भी उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया। बाद में मौके पर पहुंचे कोतवाल एनएन पंत ने महिला को अस्पताल भिजवाया। उन्होंने हमले से जख्मी रेखा को वाहन से हल्द्वानी बेस अस्पताल भिजवाया। रेखा की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वहां से उसे सुशीला तिवारी चिकित्सालय रेफर कर दिया। कोतवाल ने बताया कि फरार पति की तलाश की जा रही है। हालांकि महिला या उसके किसी रिश्तेदार की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ेंः नैनीतालः दोस्तों ने नशे की हालत में वीडियो बनाकर किया वायरल, तो शर्म के कारण युवक ने खुद को लगाई आग, गंभीर

वहीं दूसरी ओर रूद्रपुर में आपसी विवाद को लेकर लालपुर निवासी दंपती के बीच जमकर मारपीट हो गई। दोनों ने एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। शोर होने पर पड़ोसियों ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर दोनों को हायर सेंटर रेफर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *