देहरादून के इस सिनेमा हॉल में शराबी युवकों ने महिलाओं से की छेड़छाड़, मचा हंगामा

In the cinema hall of Dehradun, drunken youths have been interrupted by women

प्रदेश की राजधानी में सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। महिला सुरक्षा के लिए मशहूर दून की आबोहवा भी नशेड़ियों के चलते महिलाओं के लिए असुरक्षित हो गई है। शहर के बीचोबीच स्थित एस्लेहॉल स्थित ओरियंट पिक्चर हॉल में शनिवार रात को हॉल में घुसे कुछ शराबी युवकों ने वहां मौजूद एक परिवार की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर अन्य सदस्यों के साथ मारपीट की जिससे वहां जमकर हंगामा हुआ। हॉल में मौजूद अन्य लोगों ने युवकों की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद युवक हॉल में मौजूद लोगों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

दरअसल सौदागर सलीम पुत्र दुल्लम खान निवासी लेन सी 22 टर्नर रोड कराटे प्रशिक्षक हैं। शनिवार रात को वह परिवार सहित एस्लेहॉल स्थित ओरिएंट सिनेमा में पिक्चर देखने गए थे। बताया जा रहा है कि उनकी पिछली सीटों पर 8-9 युवक बैठे हुए थे। वह शराब के नशे में आपस में गाली-गलौज कर रहे थे। सलीम ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उनके परिवार के महिलाओं के साथ अभद्र हरकतें और उनके साथ मारपीट करने लगे।। इस पर हॉल में हंगामा होने लगा। बाद में हॉल में मौजूद अन्य लोगों ने युवकों को पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी। युवकों ने किसी तरह से भीड़ से अपने आप को छुड़ाया और लोगों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उधर, सलीम की तहरीर के बाद पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े:देहरादून: दिल दहला देने वाली घटना, विक्षिप्त महिला का अपहरण कर के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप

एसएसआइ नरेश राठौर ने बताया कि कुछ युवकों को पकड़कर उनका चालान कर छोड़ दिया गया है। हॉल की सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच जारी है। बता दे की बीते कुछ सालो में राजधनी देहरादून में महिला अपराध का ग्राफ कई बढ़ गया है। प्रतिदिन महिला अपराध की खबरे प्रकाश में आ रही है जो बेहद चिंता का विषय है। महिलाए सुरक्षित नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *