शहर के बीचोबीच भाई के घर आई महिला की गोलियों से भूनकर हत्या , मची दहशत

Painful: The older brother forbids the younger brother to get intoxicants, then he killed himself, shot

प्रदेश की धर्मनगरी हरिद्वार से सटे रुड़की में एक सनसनीखेज मामला प्रकाशमे आया है। यहां शहर के सिटी पब्लिक स्कूल के पास बदमाशों ने एक महिला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। बदमाश पिस्टल मौके पर ही छोड़ कर भाग निकले। घटना से क्षेत्र मे दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार रुड़की में सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के सती मोहल्ले शबनम, उम्र 45 पत्नी जुबेर हकीम सिटी पब्लिक स्कूल के पास रहने वाले अपने भाई के यहां मिलने आई थी। वह एक महिला के साथ पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार के यहां जा रही थी। इसी बीच पीछे से आए बदमाशों में से एक ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे एक गोली महिला के सिर में और दो गोली कमर में लगी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो बदमाश वहां से भाग निकले। इस दौरान बदमाश का पिस्टल मौके पर ही गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश अलग-अलग रास्तों से फरार हो गए। हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। कैमरों के आधार पर पुलिस बदमाशों को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।
यह भी पढ़े :यूपी में छोटे भाई की मौत का बदला लेने के लिए छात्रा ने मिड-डे-मील में मिलाया जहर, मचा हड़कंप
पुलिस के अनुसार मौके से 32 बोर का पिस्टल भी बरामद किया है। अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस घटना के हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच पड़ताल कर रही है।शबनम भाई के पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार के घर जा रही थी। उसके रिश्तेदारी से कोई हज की यात्रा करने जा रहा है। बताया गया कि जैसे ही शबनम घर के गेट पर पहुची तो बदमाशो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे शबनम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ आई महिला घर के अंदर घुस गई। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश के कयास लागाए जा रहे है। बताया गया है बदमाशों को महिला के आने की पूरी जानकारी थी। इसलिए ही वह कालोनी में घूम रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *