उत्तराखंड़ में युवती से छेड़छाड़ के आरोपी को ग्रामीणों ने खुद ही दे डाली यह सजा, वीडियो वायरल

In the Uttarakhand, villagers have given the accused of molestation of the girl herself, this sentence

प्रदेश में अनसनीख़ेज मामला प्रकाश में आया है। यहां धर्मनगरी हरिद्वार से सटे धनौरी पुलिस चौकी क्षेत्र में युवती से छेड़छाड़ के आरोपित को ग्रामीणों ने खुद ही सजा दे डाली। ग्रामीणों ने आरोपी युवक का सिर मुंडवा कर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, पुलिस अभीतक इस पूरे मामले से बेखबर है।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार के बहादराबाद से सटे पुलिस चौकी धनौरी क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने युवती से छेड़छाड़ कर दी। जब युवती ने इसका विरोध किया तो शोर सुनकर युवती के परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की। बाद में ग्रामीण उसे पकड़कर सैलून पर ले गए। जहां उसका सिर मुंडवा दिया गया। इसके बाद उसे पूरे गांव में घुमाया गया। बाद में माफी मांगकर युवक ने अपनी जान बचाई। कुछ लोगों ने अपने मोबाइल से इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि, पुलिस इस घटना की जानकारी होने से इनकार कर रही है, लेकिन वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं, कुछ लोगों ने इस बात से भी आपत्ति जतार्इ है कि आखिर ग्रामीणों ने कानून हाथ में क्यों ले लिया।
यह भी पढ़े : उत्तराखंड दहेज के लिए ससुरालियों ने गर्भवती को इतना पीटा कि समय से पहले हो गया बच्‍चे का जन्‍म, फिर घर से निकाला
हरिद्वार के ज्वालापुर के पुल जटवाडा से सटी गंगनहर पटरी पर झाड़ियों में मिले शव की पहचान हरियाणा के पलवल की 16 वर्षीय किशोरी के रूप में हुई है। उसकी हत्या उसके प्रेमी ने की थी। प्रेमी को यहां लेकर पहुंची हरियाणा पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से घटनास्थल से खून से सने पत्थर बरामद कर लिए।तीन नवंबर को गंगनहर पटरी पर झाड़ियों में एक किशोरी का शव मिला था। चेहरा सड़ गल चुका था। स्थानीय पुलिस की पड़ताल में मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। ज्वालापुर पुलिस अभी शिनाख्त के प्रयास में जुटी थी कि मंगलवार को हरियाणा के पलवल जिले के थाना कैंप से एसआई वीरेंद्र सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम यहां पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *