उत्तराखंड के इस जिले में एक ही रात में तीन हत्याओं से दहशत , जानिए पूरा मामला

In this district of Uttarakhand, terrorism with three killings in one night

प्रदेश मे सनसनीख़ेज मामला प्रकाश में आया है। यहां एक ही रात में तीन लोगों की निर्मम हत्या से दहशत फ़ैल गई है। मामला हरिद्वार जिले के रूड़की है। यहां दो मामलों में तो आपसी रंजिश हत्या की वजह मानी जा रही है। जबकि तीसरे मामले में हत्या किन कारणों से हुर्इ है। इसका पुलिस पता नहीं लगा पार्इ है। फिलहाल, सभी मामलों की जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार पहला मामला हरिद्वार के मंगलौर का है। जहां कबड्डी को लेकर हुए विवाद में कुछ युवक एक किशोर के घर में घुस आए। जहां उन्होंने किशोर दानिश पर चाकुओं से हमला कर दिया। इस दौरान दानिश को बचाने आए उसके दोस्त पर भी हमला कर दिया। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दानिश को मृत घोषित कर दिया गया।

महिला की गला रेतकर हत्या
दूसरा मामला गदरजुड्डा गांव का है। जहां शुक्रवार की शाम घर से लकड़ी बीनने गर्इ महिला जब वापस घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश में निकले। जिसके बाद शनिवार को महिला का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला था। महिला की गला रेतकर हत्या की गई थी। सिर पर भी चोट के निशान थे। बताया जा रहा है कि पांच महीने पहले उसके बेटे की हत्या भी इसी तरह से की गर्इ थी। फिलहाल, पुलिस सभी मामलों की हर पहलू से जांच कर रही है।
यह भी पढ़े : उत्तराखंड में खौफनाक वारदात , कबड्डी खेलने के दौरान युवक की चाकू मारकर हत्या, पीएसी तैनात

बेटे को बचाने पहुंची मां की हत्या 

वहीं, तीसरा मामला झबरेड़ा के भलस्वागाज गांव का है। गांव में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि गांव की विमला देवी के बेटे को कुछ लोगों ने घर के बाहर पीटना शुरू कर दिया। बेटे के चिल्लाने की आवाज सुनकर विमला देवी बाहर आ गई। और अपने बेटे को बचने की कोशिश करने लगी। जिसपर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। जिससे महिला नीचे गिर पड़ी और उसकी मौत हो गर्इ। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले में पांच के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *