ईशा-आनंद की शाही शादी में यह रहा खास, बेटी को देख भावुक हुए नीता-मुकेश अंबानी

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में 12 दिसंबर को बंध गई हैं। ईशा ने आनंद संग मुंबई स्थित घर एंटीलिया में सात फेरे लिए। शादी में देश-विदेश के दिग्गज सेलेब्रिटीज पहुंचे थे। साथ ही शादी में बॉलीवुड स्टार्स का भी जमावड़ा दिखा। ईशा-आनंद की भव्य शादी की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

बता दें कि शादी का जश्न शाम 5 बजे से शुरू हो गया था । आनंद पीरामल बारात लेकर एंटीलिया पहुंचे तो मुकेश अंबानी ने गले लगकर उनका स्वागत किया । वहीं दुल्हन ईशा के भाई घोड़े पर सवार होकर सारे इंतजाम पर निगरानी रख रहे थे । वहीं सभी बाराती गुलाबी रंग की पगड़ी बांधे हुए थे। शाही शादी में शरीक होने हिलेरी क्लिंटन भी पहुंची। बेटी की शाही शादी में नीता अंबानी ने नीले और सुनहरे रंग की साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बहुत  की खूबसूरत लग रही हैं।करीब 9 बजे ईशा अंबानी अपने भाइयों के साथ मंडप तक आईं । ईशा के भाइयों ने लाल चूनर पकड़ रखी थी । जिसके नीचे ईशा चल रही थीं । ये नजारा देख ऐसा लगा जैसे कोई शहजादी आ रही हो। ईशा ने अपनी शादी के लिए ऑफ व्हाइट लहंगा चुना उसके साथ लाल चूनर का कंबीनेशन कहर ढा रहा था। बिजनेस टायकून के दामाद आनंद पीरामल भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में जंच रहे थे । बेटी को दुल्हन के जोड़े में देख नीता और मुकेश अंबानी भावुक होते नजर आए।

यह भी पढ़ेंः ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड कलाकारों ने लगाए चार चांद

गौरतलब है कि ईशा अंबानी की शादी में पूरे बॉलीवुड को न्योता भेजा गया था। इसके अलावा उद्योग जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शादी में शरीक रहीं। फिल्म इंडस्ट्री से बच्चन परिवार, आलिया भट्ट, गौरी खान-शाहरुख खान, आमिर खान, रेखा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े स्टार्स पहुंचे । ग्रैंड वेडिंग में जहां आमिर खान सबसे पहले पहुंचे वहीं शाहरुख और सलमान खान देर रात पहुंचे। मेहमानों में रेखा का लुक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा।

कपिल शर्मा फेरों से पहले गिन्नी से बोले- ‘करूं या भाग जाऊं’

कपिल शर्मा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली है । कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को जालंधर के होटल क्लब कबाना में संपन्न हुई। शादी में कपिल और गिन्नी के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए । कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर कीं । कपिल ने अपनी शादी में हरे कलर की शेरवानी पहनी और हाथ में तलवार लिए नजर आए । वहीं कपिल की दुल्हन गिन्नी ने लाल कलर का लहंगा पहना । शादी के वेन्यू पर भारी सिक्योरिटी लगाई गई थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *