जॉन अब्राहम ने मसूरी में की नारेबाजी, दो पक्षों में हुआ टकराव

John Abraham's slogan in Mussoorie, confrontation between two parties

पहाड़ो की रानी मसूरी में  बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग चल रही है। यहां उस वक्त हालात बिगड़ गए जब एकता पार्टी की रैली के दौरान दो पक्षों का आपस में टकराव हो गया। इससे माल रोड पर अफरातफरी का माहौल हो गया। जिसमें  अभिनेता जॉन अब्राहम नारेबाजी करते नजर आए।

दरअसल,निखिल आडवाणी के निर्देशन में मसूरी में हो रही जॉन अब्राहम इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बॉलीवुड फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग में बृहस्पतिवार को राजनीतिक दलों के बीच मुठभेड़ का सीन फिल्माया गया। यह इस फिल्म का महत्वपूर्ण सीन था। फिल्म बाटला हाउस 19 सितंबर 2008 को दिल्ली में हुई मुठभेड़ पर आधारित है। इस फिल्म में जॉन पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो भेष बदलकर आतंकवादियों का खदेड़ देते हैं। गांधी चौक के समीप माल रोड पर फिल्माए गए सीन में एकता पार्टी (काल्पनिक) की रैली निकल रही है। जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगा रहे है। रैली में दर्जनों आतंकवादी भी शामिल थे।इस बीच जॉन भेष बदलकर वहां पहुंचते हैं। वे भी पार्टी के दो समर्थकों के साथ उनके कंधों पर हाथ रखकर नारे लगाते हुए प्रचार वाहन की ओर बढ़ते हैं और एक-एक कर आतंकवादियों का खात्मा करते हैं।रैली वाले सीन के लिए स्थानीय के साथ ही बाहर से भी 70 से अधिक कलाकारों को बुलाया गया था।

यह भी पढ़ेंः ईशा-आनंद की शाही शादी में यह रहा खास, बेटी को देख भावुक हुए नीता-मुकेश अंबानी

बता दें कि इसके अलावा लाइब्रेरी बाजार में  फिल्म के अनेकों दृश्य फिल्माए गए। माल रोड पर लाइब्रेरी बाजार में कुछ रेस्तरां और दुग्गलविला-मस्जिद अमानिया गली में दृश्य फिल्माए गए। इसके बाद कैम्पटी रोड पर रतन होटल गली के आसपास फिल्म के दृश्य फिल्माए गए। फिर से माल रोड पर शूटिंग की गई।शूटिंग के अधिकतर सीन लाइब्रेरी चौक, माल रोड के सिटी प्वाइंट रेस्तरा, राजकमल रेस्तरा, सेवाराम जनरल मर्चेंट, उपहार वेजीटेरियन, दुग्गल विला-मस्जिद अमानियां गली और देर शाम कैंपटी रोड पर रतन होटल की गली के आसपास फिल्माए गए।  पूरे दिन लाइब्रेरी बाजार और गांधी चौक में जॉन अब्राहम के सैकड़ों प्रशंसकों का जमावड़ा लगा रहा। इससे पुलिस और फिल्म यूनिट के सुरक्षा कर्मियों को यातायात बहाल करने में पसीना बहाना पड़ा। हालांकि, दर्शक फिल्म की शूटिंग में फिल्म यूनिट को पूरा सहयोग करते रहे। जॉन अब्राहम अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन करते रहे। हालांकि, जॉन के साथ फोटो खिंचवाने की चाहत लिए पहुंचे प्रशंसकों को मायूसी ही हाथ लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *