नैनीताल में नशेड़ियों ने बहनों के साथ की दुष्‍कर्म की कोशिश, रेस्‍टोरेंट में जमकर की तोड़फोड़, हड़कंप

नैनीताल में शराब के नशे में धुत मनचलों ने एक रेस्‍टोरेंट में जमकर तोड़फोड़ कर काउंटर पर बैठी बहनों के साथ दुष्‍कर्म की कोशिश की हैय़ जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया हैय़ पुलिस प्रशासन आरोपियों को । विरोध करने पर न सिर्फ उनके साथ मारपीट की बल्कि छेड़खानी करने कीे कोशिश की। इस दौरान जब रेस्‍टोरेंट कर्मियों ने बीच बचाव किया तो उनका सिर फोड़ दिया और दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। पीडि़त बहनों ने तहरीर में दुष्‍कर्म करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार मामला भीमताल थानाक्षेत्र के मल्‍ली सलड़ी का है। यहां दो बहनें अपने रेस्‍टोरेंट में बैठी हुई थी। इसी दौरान कुछ युवक शराब के नशे में धुत होकर रेस्‍टोरेंट पहुंचे और उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दी।  इतना ही नहीं रेस्‍टोरेंट में  जमकर तोड़फोड़ भी की जिसका विरोध करने पर वे छेड़खानी पर उतर आए। रेस्‍टोरेंट कर्मियों ने विरोध जताया तो उनके साथ मारपीट करने लगे। बचाव करने आए  एक कर्मचारी का सर भी फोड़ दिया। और परिजनों के साथ भी मारपीट की।

यह भी पढ़ेंःखौफनाकः उत्तराखंड में नाबालिग दोस्तो ने युवक पर किए चाकू से 22 वार, सड़क पर फेंक गए शव

सीसीटीवी कैमरे तोड़कर ले डीवीआर भी ले गए साथ

शोर सुनकर आसपास के लोग जब मौके पर इकठ्ठा होने लगे तो आरोपी काउंटर से पैसे और सोने की चेन छीनकर भाग गए। इस दौरान उन्‍होंने रेस्‍टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और डीवीआर भी तोड़कर अपने साथ ले गए। वहीं पीडित परिजनों ने आरोपितों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। नशेडियों के इस उत्पात से शहर में हड़कंप मच गया । पुलिस आरोपियों की खोजबिन में जुट गई है। घटना से यह साफ हो गया है की बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हो गए है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *