‘कबीर सिंह’ निभाने के लिये शाहिद कपूर ने बेटे के डायपर बदले !

शाहिद अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म प्रमोशन के जरिए शाहिद अपनी लाइफ से जुड़ी छोटी-बड़ी बात मीडिया से शेयर कर रहे हैं। अभी हाल ही में शाहिद ने अपने लव लाइफ और ब्रेकअप को लेकर खुलासा किया था। इसी बीच शाहिद ने कबीर सिंह के रोल को कैसे इतना हिट बनाया है, उसे लेकर भी खुलासा किया है।
बीते दिन कबीर सिंह का ट्रेलर लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद ने अपनी लीड एक्ट्रेस कियारा आडवानी और फिल्म कास्ट के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से अपनी फिल्म और पर्सनल लाइफ को लेकर ढ़ेर सारी बातें की। एक फैन ने शाहिद से सवाल किया है कि इतने बेहतरीन, शानदार और किसी भी किरदार में जान डालने वाला अभिनय करने के लिए किरदार में घुसने की आपकी प्रक्रिया क्या है? इसका जवाब देते हुए शाहिद ने कहा कि मैं कैरक्टर में घुसने के लिए अपने बेटे जेन की मदद लेते हूं।
पहले तो सभी को शाहिद की बात थोड़ी अजीब और फनी लगी, लेकिन शाहिद ने आगे कहा कि फिलहाल तो मैं कैरक्टर में घुसने के लिए अपने बेटे ज़ेन के डायपर बदलता रहता हूं। बच्चे के डायपर बदलने की यह क्रिया मुझे कैरक्टर में घुसने में सचमुच बहुत मदद करती है। कभी-कभी डायपर बदले के दौरान होश भी उड़ जाते हैं, जब बेटा डायपर बदलते समय ही मुझे गीला करना शुरू कर देता है।’ जिसे सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं। इसके बाद शाहिद कहते हैं कि आमतौर पर मेरी तैयारी निर्देशक द्वारा और स्क्रिप्ट पढ़ने से हो जाती है। कुछ नया निकालना सिर्फ ऐक्टर के ऊपर नहीं होता, ऐक्टिंग अच्छी करने या करवाने के लिए निर्देशक, कहानी और बाकी चीजों का भी बड़ा योगदान होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *