देहरादून में पूर्व प्रधान के पति ने आग लगाकर की आत्महत्या, मचा कोहराम

men committed suicide in Dehradun

देहरादून के पटेल नगर थाना क्षेत्र में पूर्व प्रधान के पति ने खुद को आग लगा ली। आनन-फानन उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते उसने ये कदम उठाया। घटना से परिजनो  में कोहराम मच गया है।

दरअसल, पटेलनगर थाना क्षेत्र के हरभंजवाला में राजेंद्र सिंह (52 साल) पुत्र स्वर्गीय गोपाल ने अचानक खुद को आग लगा ली। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में उन्हें महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को लेकर आसपास के लोगों से जानकारी ली तो पता चला कि राजेंद्र का अपनी पत्नी बीना देवी जो पूर्व प्रधान हैं, उनके बीच अक्सर विवाद रहता था। फिलहाल, पुलिस मान रही है कि पारिवारिक कलह के कारण आवेश में आकर राजेंद्र ने खुद को आग लगाई होगी।

यह भी पढ़ेंः चलती कार बनी आग का गोला, जिंदा जला इंजीनियर, राख हुई बॉडी को बोरे में भरकर ले गए

वहीं मंगलौर में बीते रोज  एक व्यक्ति ने हाईवे के पास खेत में जाकर खुद को आग के हवाले कर दिया। आसपास मौजूद लोगों ने उसपर पानी डालकर आग बुझाई। जिसके बाद शख्स के परिजन उसे घायल अवस्था में मेरठ ले गए। पुलिस के मुताबिक मोहल्ला पठानपुरा निवासी इसरार (30 वर्ष) साल की सुबह अपने परिजनों से कहा सुनी हो गई थी। जिसके बाद इसरार हाईवे स्थित एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर उसी के बराबर स्थित खेत में चला गया और खुद को आग लगा। इसरार को जलता देख एक बाइक सवार ने इसकी जानकारी पेट्रोल पंप पर मौजूद लोगों को दी। जिसके बाद लोगों ने पानी डालकर इसरार पर लगी आग को बुझाया। घटना के बाद जानकारी इसरार के परिजनों को दी, जो उसे मेरठ स्थित एक अस्पताल लेकर चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *