देहरादून में क्षत-विक्षत हालात में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप,नहीं हो पा रही शिनाख्त

Met a young man's body in Dehradun

प्रदेश की राजधानी देहरादून में एक युवक का बूरी हालात में शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पुरकुल गांव के निकट अंतरा अपार्टमेंट से कुछ दूरी पर बुधवार को जंगल में तेज दुर्गंध आने से पास जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। जंगल में झाड़ियों के बीच जिस तरह से शख्स औंधे मुंह पड़ा था, उससे माना जा रहा है कि शव को कहीं और से लाकर यहां फेंका गया है। पुलिस आसपास के थानों में एक माह के दौरान दर्ज हुई गुमशुदगी के बारे में ब्योरा जुटा रही है।

जानकारी के अनुसार गुनियाल गांव निवासी दीपक पुंडीर किसी काम से अंतरा अपार्टमेंट के पास के जंगल की ओर गए थे। उन्होंने वहां झाडिय़ों में शव पड़ा देखा, जिससे तेज दुर्गंध उठ रही थी। उन्होंने आसपास के लोगों को एकत्रित करने के साथ ही राजपुर पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची राजपुर पुलिस ने इलाके का निरीक्षण किया और मृतक के कपड़ों की तलाशी ली। बताया जा रहा है कि शव के 15 से 20 दिन पुराना होने से चेहरा बुरी तरह खराब हो चुका है और शरीर काफी फूल गया। मृतक की लंबाई करीब 5 फीट छह इंच पाई गई। उसने नीले रंग की जींस और नीले रंग का स्वेटर पहन रखा था। डाग स्क्वॉयड की टीम ने भी यह जानने की कोशिश की कि मृतक किस ओर से यहां आया, लेकिन कुत्ता थोड़ी दूर जाकर वापस आ गया। जांच में अभी तक ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे मृतक की शिनाख्त हो सके। वहीं घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ेंउत्तराखंड में दो घरो में पसरा मातम, महिला और किशोर ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि शव की शिनाख्त होने के बाद ही पता चलेगा कि मरने वाले शख्स के साथ हुआ क्या था। इसके लिए आसपास के थानों समेत उत्तराखंड व पड़ोसी राज्यों को मृतक के हुलिए का विवरण भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *