रेप केस में फंसे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने जमानत मिलने के तीन दिन बाद की इस सुंदरी से शादी

Mithun's son, who is stranded in a rape case, got married just after three days of getting bail

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय उर्फ मिमोह चक्रवर्ती ने मंगलवार को अपनी गर्लफ्रेंड मदालसा से शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रही है। बता दें कि पहले दोनों की शादी 7 जुलाई को होने वाली थी। लेकिन, जब पुलिस जांच के लिए शादी के वेन्यू पर पहुंची तो शादी को कैंसल करना पड़ा था। और जमानत मिलने के तीन बाद ही वह सात फेरों के बंधन में बांध गए है।

बता दे की मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह पर एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेप, अबॉर्शन और शादी का झूठा वादा करने का आरोप लगाया है । लेकिन इन सब बातों को भूल मिमोह ने एक्ट्रेस मदालसा से शादी कर ली है। तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के उदगमण्डलम (ऊटी) में अभिनेता के होटल में यह शादी संपन्न हुई। मिथुन लंबे समय से बीमार हैं लेकिन बेटे-बहू को आशीर्वाद देने वो भी शादी में मौजूद रहे ।महाक्षय उर्फ मिमोह ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, “देवियों व सज्जनों..श्रीमान व श्रीमती चक्रवर्ती। ” तस्वीरों में रेड एंड ऑरेंज कलर के लहंगे में मदालसा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं महाक्षय ने गोल्डन कलर का अचकन कुर्ता पहना है।

यह भी पढ़े :मिथुन दा की पत्नी और बेटे पर लगे घिनौने आरोप, कोर्ट ने दिए FIR के आदेश
बता दें कि मदालसा फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं । मदालसा की मां एक्ट्रेस शीला शर्मा हैं । शीला ने 1988 में आई महाभारत में देवकी का किरदार निभाया था । इसके अलावा वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं । मदालसा ने दक्षिण भारत की फिल्मों जैसे ‘फिटिंग मास्टर’, ‘आलस्यम अम्रुतम’, ‘पठायमराम कोडी’ और ‘पटियाला ड्रीम’ में काम किया है, जबकि महाक्षय ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘जिमी’ से की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *