जीरो नहीं हीरो है रणवीर सिंह-सारा अली खान की ‘सिम्बा’,कॉमेडी, एक्शन, रोमांस के साथ संदेश

रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ जिरो नहीं बल्कि हीरो है।रोहित शेट्टी की सिम्बा बहुत ही सूझबूझ के साथ बनाई गयी एक बेहद ही मसालेदार और चतुर फिल्म है जिसको देखने में आपको काफी मजा आएगा। फिल्म में रणवीर सिंह करप्ट पुलिस अफसर के रोल में नजर आएं है। फिल्म के बाक्स ऑफिस पर बड़ी कामयाबी की अदाजा लगाया जा रहा है।

दरअसल दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बाद रणवीर सिंह  की ये पहली रिलीज है।रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ तेलुगू की सुपरहिट फिल्म ‘टेम्पर’ का रीमेक है। यही नहीं, ‘सिम्बा’ रणवीर सिंह को बचाने के लिए ‘सिंघम’ अजय देवगन  की एंट्री भी नजर आ रही है। फिल्म के नए सॉन्ग मे दोनों नजर भी आ रहे हैं। ‘सिम्बा’ के मूवी रिव्यू अनुसार यह फिल्म कमर्शियल जोन की है। बता दें कि कमर्शियल जोन में एंटरटेनर फिल्म बनाना सबसे मुश्किल काम होता है। कमर्शियल फिल्म का फॉर्मूला साफ है, एक नायक होता है जो सुपर हीरो होता है, एक नायिका होती है जो हीरो के साथ गाने गाती है और एक खलनायक होता है जिस पर जीत हासिल करके हीरो हीरो बनता है। लेकिन इस फॉर्मूले पर भी लगातार नयापन देते हुए मनोरंजक फिल्म बनाना एक बहुत मुश्किल काम है जिसमें रोहित शेट्टी को महारत हासिल हो गई है। सिंबा की कहानी में भले नयापन ना हो मगर एक अलग ट्रीटमेंट के साथ रोहित शेट्टी ने पूरी तरह मनोरंजक फिल्म बनाई है। फिल्म के एक-एक फ्रेम पर उनकी पकड़ साफ नजर आती है।

यह भी पढ़ेंः मिस यूनिवर्स 2018 बनी फिलीपींस की यह सुंदरी, भारत की नेहल टॉप-20 से बाहर

फिल्म में कॉमेडी है, एक्शन है, रोमांस है और साथ ही साथ एक सशक्त संदेश भी है। अभिनय की बात करें तो बाजीराव और अलाउद्दीन खिलजी से और एक कदम आगे जाते रणवीर सिंह को स्क्रीन पर देखते ही बनता है। वह इमोशन हो या फिर कॉमेडी एक्शन रणवीर सिंह हर पहलू पर 100 प्रतिशत खरे उतरते हैं। उनके इस यादगार परफॉर्मेंस से एक बात तय हो गई कि सिंबा का सफर यहां नहीं रुकेगा सिंबा 2 और सिंबा 3 से भी कहीं आगे जाता हुआ कारवां साफ नजर आता है।फैन्स अक्षय कुमार और अजय देवगन को एक साथ देखकर फूले नहीं समा रहे हैं। अक्षय कुमार और अजय देवगन 13 साल बाद परदे पर एक साथ नज़र आ रहे हैं। आखिरी बार दोनों खाकी में साथ नज़र आए थे। ये तो तय है कि अजय देवगन के सिंघम कैमियो और अक्षय कुमार के सूर्यवंशी कैमियो से सिंबा की ओपनिंग धमाकेदार हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *