देहरादून में खौफनाक वारदात ,सिटी कोतवाल के भाई पर बरसाई गोलियां ,खून से लथपथ मिला शव

देहरादून के वसंत विहार में आज सुबह एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मृतक के शरीर पर पांच गोलियों के निशान हैं। शुरुआती जांच में पता चला कि युवक प्रॉपर्टी डीलर है और वो शहर कोतवाल एसएस नेगी की मौसी का बेटा है। एसएसपी निवेदिता कुकरेती भी मौके पर पहुंची।वसंत विहार के शुक्लापुर में हुई इस हत्या से हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार वसंत विहार के शुक्लापुर में सड़क किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलते ही एसपी सिटी मौके पर पहुंची। उसकी पहचान जय करन रौतेला के रूप में हुई है।मृतक जय करण रौतेला निवासी मोहनपुर देहरादून के शरीर पर कई गोलियों के निशान हैं। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना देर रात करीब 12 से एक बजे के बीच की बताई जा रही है। गोली उसके सिर पर मारी गई है, जबकि उसके पास से एक खोखा भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि जय को रात नौ बजकर 40 मिनट पर शिवपुरी में एक चाय की दुकान पर देखा गया था। उस समय एक अन्य युवक कार से उसके साथ निकला था।

यह भी पढ़ेंःउत्तराखंड शर्मसार, कूड़े के ढ़ेर में मिला नवजात बच्चे का शव, मचा हड़कंप

फिलहाल, शहर कोतवाल भी मौके पर पहुंच गए हैं और जय की कार भी प्रेमनगर से बरामद कर ली गई है। आसपास के लोगों का कहना है कि उन्होंने देर रात गोलियों की आवाज सुनी थी।मृतक सिटी कोतवाल एसएस नेगी का मौसेरा भाई बताया जा रहा है। बताया गया कि मृतक प्रॉपर्टी डिलर था। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। कत्ल की खबर फैलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *