देहरादून में नए साल से पहले बुझ गया घर का चिराग, दर्दनाक हादसे में छात्र की मौत, मचा कोहराम

New year first day accident in dehradun

प्रदेश की राजधानी देहरादून में नए साल से पहले सोमवार देर रात हुए सड़क हादसे ने एक परिवार का चिराग छीन लिया। खुशियां मातम में बदल गई। जानकारी के मुताबिक देर रात ट्रक से भिड़ने के बाद बाइक सवार छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ेंः नए साल में इन राशि जातकों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी और इन्हें झेलनी होगी परेशानी, जानिए

बताया जा रहा है युवक अरुणांचल प्रदेश का निवासी है और केनी लैंडों शहर के तुलाज इंस्टीट्यूट में पढता था।  पुलिस ने जब हादसे की सूचना परिजनों को दी तो कोहराम मच गया।बता दें की भारत समेत पूरी दुनियाभर में जमकर नए साल का जश्न मनाया जा रहा है, लेकिन कई जगहों पर जश्न के दौरान हुए हादसों में कई लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हो गए। साथ ही नए साल के जश्न पर नशे में वाहन चलाने आरोप में पुलिस ने सैकड़ों लोगों का चालान काटा। दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में नए साल का जश्न मना रहे 8 साल के रेहान को गोली लगने से मौत हो गई है। रेहान को उस समय गोली लगी जब डीजे पर डांस कर रहा था। इसी तरह एक अन्य हादसे में 14 साल का एक बच्चा घायल हो गया है। यह हादसा थाना वेलकम के अंतर्गत क्षेत्र में हुआ।

यह भी पढ़ेंः साल 2019 के पहले दिन बॉलीवुड के लिए दुःख भरी खबर,मशहूर अभिनेता कादर खान का निधन

वहीं जैसलमेर में नए साल का जश्न मनाने आए सैलानियों के लिए नया साल मौत का पैगाम बनकर आया।जैसलमेर के गांव कनोई में एक मोड़ पर पर्यटकों की चार गाड़ियां फिल्मी स्टाइल में एक के बाद एक करके टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि तीन पर्यटकों की मौके पर ही मौत हो गई। चारों वाहनों में सवार नौ अन्य पर्यटक हादसे में घायल हो गए। एक मृतक की पहचान बीकानेर निवासी राहुल के रूप में हुई है।। इस दुर्घटना में 9 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *