उत्तराखंडः शादी में शिरकत करने आए मेहमान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, दो गंभीर घायल

उत्तराखंडः शादी में शिरकत करने आए मेहमान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, दो गंभीर घायल

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रूद्रपुर हाईवे में मंगलवार को शादी में शिरकत करने आए मेहमानों की कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर  हो गई। हादसे में कार सवार रानीखेत निवासी एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही शादी की खुशियों में मातम छा गया है।

जानकारी के मुताबिक भुरारानी में विवाह समारोह में शामिल होने के लिए रानीखेत के कारचुली निवासी (53 वर्ष) गोविंद सिंह आए हुए थे। उनके साथ गांव के ही राजेंद्र सिंह और महिपाल सिंह भी थे। मंगलवार तड़के वे गदरपुर रोड पर कार से जा रहे थे। इसी बीच अचानक कार के आगे सुअर आ गया। उसे बचाने के चक्कर मे कार अनियंत्रित हो गई और ट्रक से टकरा गई। इससे कार सवार गोविंद, राजेंद्र और महिपाल सिंह घायल हो गई। एकत्र लोगों ने तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने गोविंद को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साथ ही घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है। शादी वाले घर में भी हादसे की सूचना से उदासी छा गई है।

यह भी पढ़ेंः नैनीतालः तेज रफ्तार बेकाबू डंपर ने 16 साल के किशोर को रौंदा, परिजनों में मचा कोहराम

वहीं इससे पहले गोपेश्वर के सोनला-कंडारा मोटर मार्ग पर रात करीब नौ बजे हड़ाकोटी के पास एक कार अनियंत्रित होकर करीब दो सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी। कार में सवार राजकीय इंटर कॉलेज कोट कंडारा के प्रधानाचार्य गबर सिंह रावत और चालक गजेंद्र सिंह की मौत हो गई है। रविवार को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद राजस्व पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।  प्रधानाचार्य की मौत से गांव में शोक की लहर है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *