दर्दनाक सड़क हादसाः कार सवार NRI महिला का सिर धड़ से अलग, चालक फरार, मची चीख-पुकार

दर्दनाक सड़क हादसाः कार सवार NRI महिला का सिर धड़ से अलग, चालक फरार, मची चीख-पुकार

एक ऐसा दर्दनाक हादसा हो गया है जिसे देखने वालों के रौंगटे खड़े हो गए । हादसे में नाते-रिश्तेदारों के साथ अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ाने जा रही NRI महिला का सिर धड़ से अलग हो गया जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। वहीं मौके पर चीख पुकार मच गई। चालक फरार हो गया। रिश्तेदारों की सांसे अटक गई।

जानकारी के अनुसार पंजाब के जिला कपूरथाना के फगवाड़ा निवासी अशोक कुमार, फगवाड़ा के मेहली गेट निवासी बलजीत कौर, सुखचैन नगर निवासी अमिता रानी, जालंधर के गांव कोटली खखया निवासी जोध सिंह व लुधियाना के ढिल्लो नगर निवासी रानी फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर अजमेर दरगाह के लिए जा रहे थे। कार अशोक कुमार चला रहा था। इसी दौरान दिल्ली-जयपुर हाईवे पर स्थित गांव माजरी दूदा के निकट एनएच-71 फ्लाईओवर पर कैंटर से बचने के चक्कर में फॉर्च्यूनर कार असंतुलित होकर रेलिंग से टकरा गई और कार की खिड़की खुल गई जिससे कार में सवार एनआरआई महिला का सिर धड़ से अलग हो गया। जिससे  मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतका वर्तमान में कनाडा में रह रही थी ।

यह भी पढ़ेंः देहरादून में दर्दनाक हादसा, मरीज को लेकर लौट रही कार नहर में गिरी, तीन की मौत; एक लापता

वहीं हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आनन- फानन में हादसे की सूचना पुलिस को दे दी गई। लेकिन इतने में अवसर देख चालक मौके से फरार हो गया।  कार में सवार अन्य लोग सुरक्षित बच गए। हादसे के बाद से कैंटर चालक फरार है। सूचना मिलने के बाद कसौला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक, अमिता रानी कनाडा के शहर मिसिसांगा में रह रहीं थीं। इन दिनों पंजाब स्थित अपने घर आईं थीं। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और कार सवार अशोक कुमार की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *