पौड़ी : घर में अकेला देख चार साल की मासूम से पडोसी युवक ने किया रेप , शर्मनाक

Pauri: a man raped four-year-old girl in the house

प्रदेश में महिलाओ और बच्चो के साथ हो रही आपराधिक घटनाओं पर अंकुश नहीं लग रहा है। ताजा मामला पौड़ी जिले से प्रकाश में आया है। यहां पड़ोसी युवक ने चार साल की बच्ची को घर पर अकेला पाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया।

पौड़ी कोतवाली क्षेत्र में आठ मई को यह शर्मनाक घटना हुई। गांव का एक व्यक्ति पड़ोस के गांव में शादी समारोह में गया था। उसकी पत्नी बच्चे को डाक्टर को दिखाने गई थी। घर पर उनकी चार साल की बेटी अकेली थी।घटना वाले दिन उनकी बेटी पड़ोस के बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोसी युवक उसे अपने कमरे में ले गया। आरोप है कि उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। शाम को बच्ची की मां लौटी तो उसने पूरी घटना बताई। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित वीरेंद्र उर्फ गुल्ली के खिलाफ पोक्सो और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। बच्ची का मेडिकल पौड़ी जिला अस्पताल में कराया गया।

यह भी पढ़े :   देहरादून : नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

वहीं पौड़ी जिले के ही कालागढ़ में परिजनों के साथ विवाह समारोह में शामिल होने आई पांच साल की बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर आस-पास के लोगों ने आरोपित की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस प्रकार की निंदनीय घटनाएं प्रदेश में दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। भले ही राज्य रिपोर्ट के अनुसार महिलाओं के लिए सुरक्षित हो परन्तु यहां हो रहे दुष्कर्म जैसे अपराध शर्मनाक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *