प्रियंका चोपड़ा की शादी की रस्में शुरू ,देखिए ब्राइडल शॉवर की वीडियो

Priyanka Chopra's wedding rituals start, see Bridal Shower Video

प्रियंका चोपड़ा की शादी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गए हैं। रविवार रात उन्होंने न्यूयॉर्क में एक ब्राइडल शॉवर पार्टी होस्ट की, जिसमें उनकी चुनिंदा फ्रेंड्स शामिल हुई थीं। ये रस्म निक जोनस के परिवार की तरफ से की गई थी । लेकिन अभी तक शादी की तारीख सामने नहीं आई है।

प्रियंका चोपड़ा की गोद भराई का ये कार्यक्रम न्यूयॉर्क में पूरा हुआ । इस मौके पर प्रियंका किसी परी से कम नहीं लग रही थीं । प्रियंका ने व्हाइट कलर की गाउन के साथ डायमंड नेकलेस पहना हुआ था । इस फंक्शन में प्रियंका और निक के दोस्त शामिल हुए । प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए इस बात की जानकारी दी है। फोटो में वे पार्टी के लिए रेडी होती दिख रही हैं और उन्होंने लिखा है-टाउन में मेरी फ्रेंड्स। पार्टी का बहाना। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन। प्रियंका ने सेलिब्रेशन के दौरान व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ था। बता दें कि जहां दीपिका की शादी 14-15 नवंबर को होने वाली हैं वहीं प्रियंका की शादी भी 1 दिसंबर को हो सकती है।

प्रियंका की शादी की रस्मों में भारतीय और अमेरिकी कल्चर का साझा रुप दिखेगा और जहां बीते दिनों निक जोनास भारत में ‘रोके’ की रस्म के लिए मौजूद रहे थे वहीं अब प्रियंका चोपड़ा के ‘ब्राइडल शॉवर’ की तस्वीरें सामने आई हैं। प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक म्यूज़िक कंसर्ट में अपने मंगेतर निक के साथ नज़र आईं थी और फिर वो अपनी सासू मां डेनिस से मिलने पहुंची। अब प्रियंका की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें उनकी सहेलियां उनके साथ मौजूद है और ‘ब्राइडल शॉवर’ की रस्म निभाई जा रही है।
इसके साथ ही इस ब्राइडल शॉवर सेलिब्रेशन की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें खबरे हैं कि निक और प्रियंका इसी साल दिसंबर में राजस्थान के मेहरानगढ़ किले में शादी कर सकते हैं। वहीं ऐसे में प्रियंका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन देखने के बाद तो साफ है कि उनकी शादी में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *