प्रोपोज़ डे स्पेशल:मिलिए ग्लैमर की दुनिया के इन सितारों से ,जिन्होंने वैलेंनटाइन डे के दिन की थी शादी

Propose Day Special: Meet the stars of the Glamor world, who had married on Valentine's Day

वैलेंनटाइन वीक की शुरूआत हो चुकी हैं यानी प्यार के मौसम की शुरूवात। इस वीक का यह दूसरा दिन है। वैसे तो प्यार करने का कोई दिन ​तारीख निश्चित नहीं हैं वो कहीं भी, कभी भी, किसी के साथ हो सकता है। लेकिन इसके बावजूद कुछ ऐसे स्टार हैं जिन्होंने एक बंधन में बंधने के लिए 14 फरवरी तक का इंतजार किया है। ऐसे कई बॉलीवुड कपल्स देखें गए है जिन्होंने अपनी शादी का मुर्हूत वेलेंटाइन डे पर फिक्स किया।

इन बॉलीवुड सितारों के बारे में जानने से पहले हम कुछ आजके दिन के लिए जान लेते है प्यार का इज़हार करने का दिन होता है प्रपोज़ डे। इस दिन आप अपने पार्टनर से अपनी फिलिंग्स को के बारे में बता देते है। आज के दिन आप अपने पार्टनर को गुलाब का फूल और रिंग जा कोई खास तोहफा देकर कर सकते है। कई लोग कुछ खास लाइन्स अपने पार्टनर के लिए लिखते है जिससे पार्टनर खुश हो जाता है।आज के दिन बॉलीवुड फिल्मों की तरह उन्हें सरप्राइज़ डेट या पार्टी पर प्रपोज़ करते है।

अरशद वारसी और मारिया गोरेटी
अरशद और मारिया की मुलाकात 1991 में हुई थी दोनों ने एक दूसरे को लगभग आठ साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 1999 में शादी कर ली। आपको बता दें कि, दोनों एक कॉलेज डांस फेस्टिवल के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। वही से इनके प्यार की शुरुवात हुई थी।


रुसलान मुमताज और निराली मेहता
रूसलान मुमताज की जोड़ी टीवी शो कहता है दिल जी ले जरा से मशहूर हुई। लेकिन दोनो की मुलाकात शामक डावर की डांस अकेडमी में हुई थी। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शादी के इस जोड़ी ने भी 14 फरवरी का दिन चुना।

 

राम कपूर और गौतमी कपूर
छोटे परदे से लेकर बड़े परदे पर अपने रोमांस के लिए जाने जाने वाले अभिनेता राम कपूर असल जिंदगी में भी काफी रोमांटिक हैं। राम और गौतमी की मुलाकात टीवी शो में हुई थी। यही से दोनों के प्यार की कहानी शुरू हुई थी। इसके बाद 14 फरवरी साल 2003 में इस जोड़ी ने शादी कर ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *